38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल

अररिया : जिले के अलग-अलग मार्गों पर हुई सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. […]

अररिया : जिले के अलग-अलग मार्गों पर हुई सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

घायलों में गैयारी निवासी गोपाल कुमार,डूबा निवासी मोहम्मद जमील, आरएस निवासी संजय कुमार, सतबीटा निवासी प्रमोद कुमार, अररिया निवासी मोहम्मद रफीक व बीबी शाहनाज शामिल हैं. चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. जबकि अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.
मारपीट में तीन लोग घायल
अररिया. विभिन्न विवादों को लेकर हुई मारपीट में महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में रामपुर निवासी प्रवीण झा, रानीगंज निवासी दिलीप कुमार व शिवपुरी निवासी रंजन कुमार शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें