30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिर भाजपा से नाराज हुए शत्रु, कहा, ”वक्‍त आने पर बता देंगे क्‍या हमारे दिल में है”

पटना : बिहार में भाजपा के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्‍हा एक बार फिर अपनी पार्टी से नाराज हो गये हैं. दरअसल उन्‍हें आज पटना के गांधी मैदान पर हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया. कार्यक्रम में नहीं बुलाये जाने से शत्रुघ्न सिन्‍हा नाराज हो गये. जब उनसे इस […]

पटना : बिहार में भाजपा के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्‍हा एक बार फिर अपनी पार्टी से नाराज हो गये हैं. दरअसल उन्‍हें आज पटना के गांधी मैदान पर हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया.

कार्यक्रम में नहीं बुलाये जाने से शत्रुघ्न सिन्‍हा नाराज हो गये. जब उनसे इस बारे में संवादाताओं ने पूछा तो उन्‍होंने फिल्‍मी डॉयलॉग की तरह कहा, ‘वक्त आने दे बता देंगे तुझे ऐ आसमान, हम अभी से क्या बतायें क्या हमारे दिल में है’. गौरतलब हो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार की सुबह गांधी मैदान में एनडीए के प्रचार अभियान की शुरुआत की.

इस दौरान मंच पर लोजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता जीतनराम मांझी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के अलावा भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार मंच पर मौजूद थे. लेकिन अपने ही सांसद शत्रुघ्न सिन्‍हा मंच पर मौजूद नहीं थे.

ज्ञात हो शत्रु कुछ दिनों से पार्टी में अपनी उपेक्षा से काफी नाराज चल रहे हैं. उपेक्षा से शत्रुघ्न सिन्‍हा उतने नाराज हैं कि उन्‍होंने कई बार पार्टी विरोधी बयान भी दे डाला है. पिछले ही दिनों बिहार परिषद की चुनाव में भाजपा को मिली जीत पर उन्‍होंने बयान देते हुए कहा था कि इस जीत से भाजपा को इतराना नहीं चाहिए क्‍योंकि असली लड़ाई तो अभी बाकी है. इसके पहले भी शत्रुघ्न सिन्‍हा ने पार्टी विरोधी बयान दिया है. बीते दिनों लालू की जन्‍म दिन पार्टी में भी शत्रुघ्न सिन्‍हा शामिल हुए थे और उनकी खुब तारिफ भी की थी. सिन्‍हा ने लालू के बारे में कहा था कि वह बिहार के सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें