22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सहायक विद्युत अभियंता के घर से नकदी समेत लाखों के गहने चोरी

पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के संजय गांधी नगर में शनिवार की रात विद्युत विभाग में सहायक अभियंता बीबी प्रसाद के बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने अभियंता के बंद घर का ताला तोड़कर घर में रखे 30 हजार नकद सहित तीन लाख से ज्यादा के जेवरात एवं […]

पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के संजय गांधी नगर में शनिवार की रात विद्युत विभाग में सहायक अभियंता बीबी प्रसाद के बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने अभियंता के बंद घर का ताला तोड़कर घर में रखे 30 हजार नकद सहित तीन लाख से ज्यादा के जेवरात एवं बीस हजार रुपये से ज्यादा मूल्य के कपड़े की चोरी कर ली. अभियंता की पीड़ित पत्नी चंद्रमणी देवी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

चंद्रमणी देवी ने बताया कि ठंड के चलते वह अपने बेटे के पास 22 दिसंबर को दिल्ली के गुड़गांव गयी थी. इसके चलते उनका मकान बंद था. इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने ताला तोड़ हाथ साफ कर लिया.
पहले से कर रहे थे मकान की रेकी
पीड़िता ने बताया कि उनकी बेटी भी संजय गांधी नगर में ही रहती है. बेटी के साथ जब वह अपने घर गयी, तो टूटे ताले पर नजर पड़ी. अंदर देखा तो सभी सामान बिखरा हुआ था. इतना ही नहीं घर के अंदर के तीनों कमरों व अलमारी के ताला टूटे हुए थे. चोरी की इस वारदात के बाद बुजुर्ग महिला, बेटे व बेटी सहमे हुए हैं.
परिजनों की मानें, तो चोरों को पता था कि महिला मकान बंद कर दिल्ली गयी हैं. इसको लेकर वह पहले से ही घर की रेकी कर रहे थे. पत्रकार नगर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के शिकायत पत्र के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें