29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के नाम पर RJD को आपत्ति,CM के बयान से महागंठबंधन को खतरा

जदयू-आरजेडी की जीत हुई,तो नीतीश बनेंगे मुख्‍यमंत्री:जीतन राम मांझी पटना: बिहार के मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी के उस बयान से आरजेडी को आपत्ति है जिसमें उन्‍होंने कहा कि अगर बिहार में आरजेडी और जदयू को विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलती है तो नीतीश कुमार मुख्‍यमंत्री बनेंगे. आरजेडी ने इस बयान को गंठबंधन के लिए खतरा […]

जदयू-आरजेडी की जीत हुई,तो नीतीश बनेंगे मुख्‍यमंत्री:जीतन राम मांझी

पटना: बिहार के मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी के उस बयान से आरजेडी को आपत्ति है जिसमें उन्‍होंने कहा कि अगर बिहार में आरजेडी और जदयू को विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलती है तो नीतीश कुमार मुख्‍यमंत्री बनेंगे.

आरजेडी ने इस बयान को गंठबंधन के लिए खतरा बताया है. पार्टी की ओर से बयान आया है कि अभी तक दोनों दलों के बीच मुख्‍यमंत्री पद को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हुई है तो जीतन राम मांझी ने इस तरह का बयान कैसे दे दिया.

* क्‍या कहा बिहार के मुख्‍यमंत्री जीतन राम ने

बिहार के मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अगर आरजेडी और जदयू गंठबंधन की जीत होती है तो मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार होंगे.

* क्‍या नीतीश कुमार के नाम पर सहमत होंगे लालू?

मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी नीतीश कुमार को अगले सीएम के रूप में प्रोजेक्‍ट कर तो दिया है,लेकिन क्‍या आरजेडी अध्‍यक्ष लालू प्रसाद इस नाम से सहमत होंगे. भले ही दोनों पार्टियों के बीच आपसी विवाद को भूलाते हुए एक साथ होने का फैसला लिया है,लेकिन लालू और नीतीश के बीच सदा से विरोधी तेवर रहा है. दोनों एक दूसरे को कभी से पसंद नहीं किया है. हालांकि कहा जाता है कि लालू जब पहली बार बिहार के मुख्‍यमंत्री बने थे तो उसमें नीतीश का बहुत बड़ा सहयोग रहा था. नीतीश को कभी लालू का दाहिना हाथ तक कहा जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें