लूट की बंदूक और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हरसिद्धि पुलिस ने रानी छपरा के धनकी टोला में की छापेमारी

भागे दो अपराधी गजेंद्र व रोबिन पर विभिन्न थानों में दर्ज है लूट व चोरी के कई मामले
गजेंद्र व रोबिन हरसिद्धि कांड में खा चुके हैं जेल की हवा
अरेराज :हरसिद्धि पुलिस ने रानी छपरा धनकी टोला में छापेमारी कर इंग्लैंड निर्मित लाइसेंसी बंदूक, दो कारतूस, ड्रिल मशीन व चोरी की बाइक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. छापेमारी का नेतृत्व डीएसपी ज्योति प्रकाश कर रहे थे. वही अंधेरे का लाभ उठा दो भागने में सफल रहे.
डीएसपी ज्योति प्रकाश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि शुक्रवार की देर शाम सूचना मिली कि हरसिद्धि के रानी छपरा धनकी टोला में बेलास महतो के घर पर कुछ लोग एकत्रित हुए हैं. हरसिद्धि थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी. पुलिस को देखकर दो भागने में सफल रहे.
ही बेलास महतो के घर के ट्रंक में रखे एक इंग्लैंड निर्मित लूट की लाइसेंसी बंदूक, दो कारतूस, ड्रिल मशीन, होंडा जेनेरेटर, एक चोरी की बाइक को जब्त की गयी है. वहीं, बेलास महतो को गिरफ्तार किया है. भागने वाले की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के गजेंद्र कुमार व हरसिद्धि थाना के रोबिन कुमार के रूप में हुई है.
सअनि पंकज कुमार के बयान पर आर्म्स एक्ट के तहत तीनों पर प्राथमिकी दर्ज कर बेलास महतो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वही फरार दोनों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. रोबिन व गजेंद्र पर हरसिद्धि, सुगौली, बंजरिया सहित कई थानों में लूट व चोरी के मामले दर्ज है. दोनों जेल भी जा चुके हैं. जब्त बंदूक की जांच की जा रही है. वही अनुमंडल क्षेत्र में दो बड़ी चोरी की घटना में दोनों के शामिल होने की संभवना हरसिद्धि पुलिस द्वारा व्यक्त की जा रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें