27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि गोप की हत्या में पुलिस ने गोलू को उठाया, पल्सर भी ली कब्जे में

पटना : कुख्यात अपराधी रवि गोप उर्फ रवि राय की हत्या के बाद पुलिस को घटना स्थल से ही कुछ सुराग मिले हैं. इसको लेकर छानबीन की जा रही है. पुलिस ने दोबारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. फुटेज में दिखा है कि हत्या से पहले एक पल्सर घटना स्थल पर कई बार आयी और […]

पटना : कुख्यात अपराधी रवि गोप उर्फ रवि राय की हत्या के बाद पुलिस को घटना स्थल से ही कुछ सुराग मिले हैं. इसको लेकर छानबीन की जा रही है. पुलिस ने दोबारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. फुटेज में दिखा है कि हत्या से पहले एक पल्सर घटना स्थल पर कई बार आयी और गयी है. पुलिस ने नंबर के आधार पर जब पल्सर का डिटेल निकाला, तो पता चला कि चकारम का रहने वाला गोलू पल्सर का मालिक है. पुलिस ने घटना की देर रात गोलू के घर दबिश दी. इस दौरान गोलू घर पर नहीं मिला.

इस पर पुलिस ने गोलू के पिता और भाई को थाने लाया और पूछताछ की. इसकी जानकारी मिलते ही गोलू मंगलवार की सुबह थाने पहुंच गया. पुलिस ने गोलू को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने उसकी पल्सर को भी कब्जे में लिया है, जो घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज में दिख रही है. गोलू उसे लेकर घूम रहा था. फिलहाल गोलू से पूछताछ हो रही है. इसके अलावा बबलू और डब्बू से भी पुलिस ने पूछताछ की है.
सोने की चेन और मोबाइल फोन गायब
रवि गोप की हत्या के बाद घरवालों का आरोप है कि उसके गले से सोने की चेन गायब है. उसका मोबाइल फोन भी नहीं मिला है. शक है कि गोली मारने के बाद चेन और मोबाइल फाेन को गायब कर दिया गया है. पुलिस जांच कर रही है. इसके अलावा परिवार को धमकी देने की बात सामने आयी है.
दो घंटे पहले गोलू ने की थी बात
दरअसल रवि गोप की हत्या के बाद पुलिस ने रवि के मोबाइल फोन का सीडीआर निकाला है. सीडीआर में इस बात की पुष्टि हुई है कि गाेलू ने रवि गोप को हत्या से दो घंटे पहले फोन किया था. उसने टहलने को बुलाया था. रवि गोप की मां चिंता देवी ने भी बताया था कि तीन दिन से तबीयत खराब थी इसलिए रवि टहलने नहीं जा रहा था.
लेकिन, सोमवार की सुबह गोलू के फोन करने पर गया था. हालांकि, गोलू इन सब बातों को स्वीकार कर रहा है और हत्या की बात से इन्कार कर रहा है. उसका कहना है कि वह भी रवि गोप के साथ टहलता था. हालांकि, पुलिस रवि की भूमिका संदिग्ध मान रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें