30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्घटना में मारे गये फुटबॉल खिलाड़ियों को पेले और माराडोना ने दी श्रद्धांजलि

ला यूनियन ( कोलंबिया ) : पेले और माराडोना समेत समूचे फुटबाल जगत ने कोलंबिया में हुई विमान दुर्घटना में मारे गए फुटबालरों को श्रद्धांजलि दी है. महान फुटबालर पेले और माराडोना के अलावा मौजूदा दौर के सुपरस्टार लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शेपेकोऐंसे रीयाल टीम के खिलाडियों को श्रद्धांजलि दी. हाल ही में […]

ला यूनियन ( कोलंबिया ) : पेले और माराडोना समेत समूचे फुटबाल जगत ने कोलंबिया में हुई विमान दुर्घटना में मारे गए फुटबालरों को श्रद्धांजलि दी है. महान फुटबालर पेले और माराडोना के अलावा मौजूदा दौर के सुपरस्टार लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शेपेकोऐंसे रीयाल टीम के खिलाडियों को श्रद्धांजलि दी. हाल ही में शिखर तक पहुंची यह टीम कोपा सुडामेरिकाना फाइनल्स खेलने जा रही थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

क्लब के उपाध्यक्ष इवान टोजो ने ग्लोबो स्पोर्ट टीवी से कहा ,‘‘ दर्द भयावह है. हम हाल ही में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए थे और यह हादसा हो गया. यह बहुत बड़ी त्रासदी है.” कोलंबिया के नागर विमानन प्राधिकरण ने पहले कहा था कि 75 लोग मारे गए लेकिन बाद में पता चला कि यात्रियों की सूची में शामिल लोगों में से चार विमान में चढे ही नहीं थे.

इनमें एक क्लब अधिकारी, एक पत्रकार, टीम के गृहनगर का मेयर और सिटी काउंसिल अध्यक्ष शामिल थे. कोलंबिया के राष्ट्रपति लुआन मैनुअल सांतोस ने इसे दुखद त्रासदी करार दिया जबकि ब्राजील के राष्ट्रपति मिशेल तेमेर ने तीन दिन के शोक का ऐलान किया. मृतकों में ब्राजील के 20 पत्रकार भी शामिल हैं जो मैच कवर करने जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें