31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

….तो इसलिये बीएमडब्‍ल्‍यू कार नहीं……नकद चाहती हैं दीपा करमाकर

हैदराबाद : अगरतला में लग्जरी कार के रखरखाव की दिक्कत व्यक्त करने के बाद भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर ने अनुरोध किया है कि उन्हें इस वाहन के बजाय इसकी कीमत का नकद पुरस्कार दे देना चाहिए लेकिन उन्हें यह वाहन भेंट करने वाली संस्था ने इस मामले पर ‘गौर’ करने का वादा किया है. करमाकर […]

हैदराबाद : अगरतला में लग्जरी कार के रखरखाव की दिक्कत व्यक्त करने के बाद भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर ने अनुरोध किया है कि उन्हें इस वाहन के बजाय इसकी कीमत का नकद पुरस्कार दे देना चाहिए लेकिन उन्हें यह वाहन भेंट करने वाली संस्था ने इस मामले पर ‘गौर’ करने का वादा किया है.

करमाकर ने रियो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट बनकर इतिहास रच दिया था और वह अपनी वाल्ट स्पर्धा में चौथे स्थान पर रही थीं. हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने उन्हें उनके प्रदर्शन के लिये बीएमडब्ल्यू कार भेंट दी थी. दीपा को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सम्मान समारोह में रियो ओलंपिक की पदक विजेता पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के साथ कार की चाबियां सौंपी थीं.

दीपा रखरखाव की दिक्कत के कारण अपनी लग्जरी कार वापस करना चाहती हैं क्योंकि अगरतला की सडकें बीएमडब्ल्यू के लिये काफी संकरी हैं और शहर में बीएमडब्ल्यू गाड़ी का एक भी शोरुम या सर्विस सेंटर नहीं है. इस 23 वर्षीय खिलाड़ी के कोच बी नंदी ने भी कहा कि उन्होंने भी आग्रह किया कि कार के बराबर की कीमत दीपा के खाते में ट्रांसफर कर दी जानी चाहिए.

चामुंडेश्वरनाथ ने कहा कि वह जिमनास्ट से बात करेंगे कि उन्हें वाहन से संबंधित किन दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘‘हम उससे बात करेंगे. दीपा जिसमें भी सहज महसूस करे हम उस पर गौर करेंगे, अगर उन्हें बीएमडब्ल्यू नहीं चाहिए. ” चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘‘खिलाडियों को कार उपहार में देने के पीछे उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित करना था.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें