37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैरालंपिक विजेता दीपा ने एयरलाइन कर्मचारी पर लगाया दु‌र्व्यवहार का आरोप

नयी दिल्ली : पैरालिंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली दीपा मलिक ने टाटा-सिया द्वारा संचालित विस्तारा के कर्मियों पर दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाया. दीपा के आरोप के फौरन बाद एयरलाइन ने माफीनामा जारी कर दिया. यह घटना मंगलवार को हुई जब दीपा विस्तारा की मुंबई दिल्ली उडान यूके 902 से जा रही थीं. […]

नयी दिल्ली : पैरालिंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली दीपा मलिक ने टाटा-सिया द्वारा संचालित विस्तारा के कर्मियों पर दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाया. दीपा के आरोप के फौरन बाद एयरलाइन ने माफीनामा जारी कर दिया.

यह घटना मंगलवार को हुई जब दीपा विस्तारा की मुंबई दिल्ली उडान यूके 902 से जा रही थीं. उन्होंने एयरलाइन से यह भी शिकायत की कि एयरलाइन के कर्मचारी व्हील चेयर पर जाने वाले यात्रियों की समुचित देखभाल नहीं करते.

एयरलाइन को दीपा ने लिखित में शिकायत दी और फिर ट्विटर के जरिये एयरलाइन से कहा कि वह दिव्यांगों का सम्मान करें. अपने ट्वीट उन्होंने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गेहलोत को भी टैग किया. इसके बाद विस्तारा ने दीपा से माफी मांगी और कहा कि वह मामले की जांच कर रही है.

https://twitter.com/DeepaAthlete/status/783729159092568065

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें