21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोला नरसिंह का रसोइया, मिलावट करने वाले को पहचानता हूं

नयी दिल्ली :नरसिंह यादव के फेल होने के बाद सोनीपत में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया का सेंटर विवादों में आ गया है. यहां नरसिंह का रसोइया उनके साथ रहता है जिसके अनुसार 5 जून को एक शख्‍स सब्जी में कुछ डाल रहा था जिसे मैं पहचान लूंगा. आपको बता दें कि नरसिंह रियो ओलिंपिक में […]

नयी दिल्ली :नरसिंह यादव के फेल होने के बाद सोनीपत में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया का सेंटर विवादों में आ गया है. यहां नरसिंह का रसोइया उनके साथ रहता है जिसके अनुसार 5 जून को एक शख्‍स सब्जी में कुछ डाल रहा था जिसे मैं पहचान लूंगा. आपको बता दें कि नरसिंह रियो ओलिंपिक में भाग नहीं लेंगे उनकी जगह प्रवीण कुमार राणा देश की तरफ से खेलेने के लिए रवाना कर दिया गया है. इधर,डोप टेस्ट मामले में पहलवान सुशील कुमार ने कहा है कि मैं अपने ऊपर लग रहे आरोपों से आहत हूं. मैं कहना चाहता हूं कि डोप टेस्ट की बात क्यों छिपाई गई ? उन्होंने कहा कि नरसिंह यादव मेरे छोटे भाई के जैसा है. इस प्रकरण से मुझे गहरा झटका लगा है.


मिलावट करने वाले लड़के को पहचानता हूं

दूसरी ओर खबर है कि डोप टेस्ट में फंसे फ्रीस्टाइल पहलवान नरसिंह यादव के साथ हुई साजिश का पर्दाफाश जल्द ही हो जाएगा. इस संबंध में मीडिया में खबर चल रही है.खबर है कि नरसिंह के साथियों और सोनीपत स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के किचन के स्टाफ ने दावा किया है कि उनके द्वारा खाने में कुछ मिलाने वाले लड़के की पहचान कर ली गई है. हालांकि अभी उसके नाम को सार्वजनिक नहीं किया गया है. ये सुबूत आज राष्ट्रीय डोपिंग रोधक एजेंसी (नाडा) की अनुशासनात्मक समिति के समक्ष पेश किए जाएंगे. इस समिति के हाथ में ही नरसिंह का भविष्य है.

पहलवान नरसिंह रियो जायेंगे या सजा भुगतेंगे, फैसला आज

साइ के अधिकारी बुधवार को संभवत: पहलवान नरसिंह यादव पर अंतिम फैसला सुनायेंगे. बुधवार को तय हो जायेगा नरसिंह साजिश के शिकार हुए हैं या दोषी हैं. दोषी पाये जाने पर सजा का एलान कर दिया जायेगा. उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने मंगलवार को राज्य विधानसभा में कहा कि उन्होंने केंद्रीय खेल मंत्री को पत्र लिख कर पहलवान नरसिंह यादव के लिए न्याय की मांग की है.

आत्महत्या करना चाहता थे नरसिंह

डोपिंग के आरोप के बाद नरसिंह यादव आत्महत्या करना चाहते थे. जिस दिन नरसिंह के डोप टेस्ट में नाकाम होने की खबर आयी थी, वह बुरी तरह टूट गया था और बदनामी से बचने के लिए आत्महत्या करना चाहता था. कोच के समझाने के बाद नरसिंह ने अपना इरादा बदला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें