25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UEFA EURO 2016 : आइसलैंड को रौंदकर फ्रांस सेमीफाइनल में, 7 को जर्मनी से भिड़ंत

पेरिस :यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के आखिरी क्‍वार्टर फाइनल मैच में Giroud और Griezmann के शानदार प्रदर्शन के दम पर फ्रांस ने आइसलैंड को एकतरफा मुकाबले में 5-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली. अब 7 जुलाई को सेमीफाइनल मुकाबले मेंजर्मनी के साथ भिड़ंत होगी. फ्रांस ने अपने होम ग्राउंड में आज शानदार शुरुआत […]

पेरिस :यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के आखिरी क्‍वार्टर फाइनल मैच में Giroud और Griezmann के शानदार प्रदर्शन के दम पर फ्रांस ने आइसलैंड को एकतरफा मुकाबले में 5-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली. अब 7 जुलाई को सेमीफाइनल मुकाबले मेंजर्मनी के साथ भिड़ंत होगी.

फ्रांस ने अपने होम ग्राउंड में आज शानदार शुरुआत की और खेल के महज 12वें मिनट, 20वें, 43वें,45वें और 59वें मिनट में पांच गोल दागे. आइसलैंड भी दो गोल दागने में सफल रहा. आइसलैंड की ओर से Sigthorsson ने 56वें मिनट में पहला गोल दागा. दूसरा गोल B. Bjarnason ने दागे.

ओलिवर Giroud ने मैच के 12वें मिनट में गोल दागकर फ्रांस को पहली बढ़त दिलायी. Giroud का यह नौ मैच में नौवां गोल है. Griezmann के शानदार कॉर्नर को पॉल Pogba ने हेड कर गोल पोस्‍ट के अंदर पहुंचाया और फ्रांस की ओर से दूसरा गोल दागा. तीसरा गोल Payet ने किया, चौथा गोल Griezmann ने दागे और पांचवां गोल Giroud ने दागे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें