31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीव को यूरेशिया कप में जीत की उम्मीद

शाह आलम (मलेशिया) : एशियाई की अगुवाई करने को लेकर उत्साहित भारतीय गोल्फर जीव मिल्खा सिंह ने आज कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वह यूरेशिया कप जीतने वाले पहले कप्तान बनने में सफल रहेंगे. एशिया और यूरोप के बीच यह मुकाबला अगले सप्ताह यहां ग्लेनमेरी गोल्फ एवं कंटरी क्लब में होगा. दो बार […]

शाह आलम (मलेशिया) : एशियाई की अगुवाई करने को लेकर उत्साहित भारतीय गोल्फर जीव मिल्खा सिंह ने आज कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वह यूरेशिया कप जीतने वाले पहले कप्तान बनने में सफल रहेंगे. एशिया और यूरोप के बीच यह मुकाबला अगले सप्ताह यहां ग्लेनमेरी गोल्फ एवं कंटरी क्लब में होगा.

दो बार एशियाई टूर के नंबर एक खिलाड़ी रहे तथा जापान और यूरोप में कई बार के विजेता 15 से 17 जनवरी के बीच होने वाले यूरेशिया कप के दूसरे टूर्नामेंट में डेरेन क्लार्क की अगुवाई वाली यूरोप की टीम के सामने एशिया महाद्वीप की अगुवाई करेंगे. पहला टूर्नामेंट 2014 में हुआ था जिसमें मुकाबला 10-10 से बराबरी पर रहा था और जीव को उम्मीद है कि वह यूरेशिया कप जीतने वाले पहले कप्तान बनने में सफल रहेंगे.

जीव ने कहा, ‘‘मैं यह सुनिश्चित करने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ना चाहूंगा कि यह कप्तान एशिया के लिये यूरेशिया कप जीते. एशियाई टूर और खिलाडियों ने मुझे कप्तान बनाकर सम्मानित किया है. मैं यह सुनिश्चित करना चाहूंगा कि मैं उनकी अच्छी तरह से देखरेख करुं और उन्हें विजयी बनाने में मदद करुं. मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी अच्छा खेल दिखाएंगे. मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि वे एशिया के लिये खिताब जीतें. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें