24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किंग आफ फुटबाल” पेले कोलकाता पहुंचे

कोलकाता: ‘किंग आफ फुटबाल’ पेले का 38 साल बाद दोबारा यहां आने पर आज सुबह हवाई अड्डे पर लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए बडी संख्या में लोग मौजूद थे और बार बार ‘पेले-पेले’ के नारे लगा रहे थे जिससे भावुक होकर ब्राजील के इस 74 […]

कोलकाता: ‘किंग आफ फुटबाल’ पेले का 38 साल बाद दोबारा यहां आने पर आज सुबह हवाई अड्डे पर लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए बडी संख्या में लोग मौजूद थे और बार बार ‘पेले-पेले’ के नारे लगा रहे थे जिससे भावुक होकर ब्राजील के इस 74 वर्षीय पूर्व महान खिलाडी ने अपनी एसयूवी पर खडे होकर हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन किया.

शुरुआत में कुछ प्रशंसक और मीडियाकर्मी ही इस दिग्गज के आगमन के लिए हवाई अड्डे पर मौजूद थे लेकिन जैसे ही उनके आने की खबर फैली अपने रिश्तेदारों को लेने आए 100 के आसपास लोग ‘ब्लैक पर्ल’ की एक झलक पाने के लिए वहां आ गए.पेले दुबई से एमिरेट्स की उडान संख्या ईके 0570 से सुबह आठ बजकर सात मिनट पर कोलकाता पहुंचे.
‘गाड आफ फुटबाल’ के नाम से मशहूर पेले को इसके बाद आव्रजन औपचारिकता पूरी करने में लगभग 30 और मिनट लगे और गेट 4बी से बाहर आए जिससे उनकी 24 घंटे से अधिक समय की लंबी यात्रा का अंत हुआ.काला सूट और ऐसी ही घडी पहने तीन बार के विश्व कप विजेता पेले हालांकि तरोताजा नजर आ रहे थे जिसके बाद राज्य मंत्री फिरहाद हाकिम और आयोजक उन्हें वहां से ले गए.
पेले इस दौरान अपनी कार से ही लोगों की ओर हाथ हिलाते रहे और उन्होंने कोलकातावासियों को धन्यवाद देते हुए ‘थैंक्यू कोलकाता’ भी कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें