32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंधे में चोट की वजह से सुशील कुमार ने विश्व चैंपियनशिप से नाम वापस लिया

नयी दिल्ली : दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने कंधे में चोट की वजह से विश्व चैम्पियनिशप से अपना नाम वापस ले लिया है. इसलिए वह छह से सात जुलाई तक होने वाले आगामी चयन ट्रायल में हिस्सा नहीं लेंगे. विश्व चैम्पियनशिप सात से 12 सिंतबर तक लास वेगास में आयोजित होगी […]

नयी दिल्ली : दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने कंधे में चोट की वजह से विश्व चैम्पियनिशप से अपना नाम वापस ले लिया है. इसलिए वह छह से सात जुलाई तक होने वाले आगामी चयन ट्रायल में हिस्सा नहीं लेंगे. विश्व चैम्पियनशिप सात से 12 सिंतबर तक लास वेगास में आयोजित होगी जो 2016 रियो ओलंपिक के लिए पहला क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट भी होगा.

सुशील ने कहा, अभ्यास के दौरान मेरे सीधे कंधे में चोट लग गयी है इसलिये मै चयन ट्राइल में भाग नहीं ले पाउंगा. इसका मतलब है कि मै अगले साल होने वाले रियो ओलम्पिक खेलों पहले क्वालीफाइंर्ग मुकाबले में भाग नहीं ले पाउंगा.

उन्होंने बताया, मुझे डाक्टरों ने आराम की सलाह दी है यह अभी से नहीं कहा जा सकता कि चोट को ठीक होने में कितना समय लगेगा. विश्व चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिये सुशील कुमार को 6 और 7 जुलाई को यहां होने वाले चयन ट्रायल में युवा पहलवान नरसिंह पंचम यादव से भिड़ना था.
विश्व चैम्पियनशिप के बाद छह और रियो ओलम्पिक के लिये क्वालीफिकेशन प्रतियोगिताएं होनी है. सुशील ने कहा कि वह आधे अधूरे मन से प्रतियोगिता में भाग नहीं लेना चाहता था पूरी तरह से ठीक होने के बाद अन्य क्वालीफाईग प्रतियोगिताओं में भाग लेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें