38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रांस, इंग्लैंड और कोलंबिया की टीम महिला विश्व कप फुटबाल के अंतिम 16 में

ओटावा : फ्रांस और इंग्लैंड ने महिला विश्व कप फुटबाल के अंतिम 16 में जगह बना ली जबकि कोलंबिया तीसरे स्थान की सर्वश्रेष्ठ टीम के रूप में जगह बनाने में कामयाब रहा.तीसरी वरीयता प्राप्त फ्रांस ने कोलंबिया से मिली हार के बाद वापसी करते हुए मैक्सिको को 5 – 0 से हराया. ग्रुप एफ में […]

ओटावा : फ्रांस और इंग्लैंड ने महिला विश्व कप फुटबाल के अंतिम 16 में जगह बना ली जबकि कोलंबिया तीसरे स्थान की सर्वश्रेष्ठ टीम के रूप में जगह बनाने में कामयाब रहा.तीसरी वरीयता प्राप्त फ्रांस ने कोलंबिया से मिली हार के बाद वापसी करते हुए मैक्सिको को 5 – 0 से हराया. ग्रुप एफ में फ्रांस छह अंक लेकर शीर्ष पर है.

चार साल पहले जर्मनी में हुए विश्व कप में चौथे स्थान पर रही फ्रांसिसी टीम के लिए मारी लौरे डेल ने 34वें सेकंड में गोल दागा. यूजीनी ले सोमेर ने दो गोल किये जबकि मैक्सिको की डिफेंडर जेनिफर रुइज ने आत्मघाती गोल कर दिया. दस मिनट बाकी रहते अमांडाइन हेनरी ने गोल करके 5 . 0 से जीत सुनिश्चित कर दी.

इंग्लैंड के भी छह अंक है लेकिन गोल औसत के आधार पर वह फ्रांस से पीछे है. उसने कोलंबिया को 2 . 1 से हराया. फ्रांस का सामना अब ग्रुप ई में दूसरे स्थान पर रहने वाली कोस्टा रिका, स्पेन या दक्षिण कोरिया से होगा. ब्राजील ग्रुप ई में शीर्ष पर रहेगा जिसे आखिरी मैच में कोस्टा रिका से खेलना है. वहीं इंग्लैंड 1995 के चैंपियन नार्वे से खेलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें