29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलुरु एफसी एसीएल प्लेआफ का पहला मैच हारी

जोहोर बारु : भारत की बेंगलुरु एफसी को शुरू में बढत हासिल करने के बावजूद आज यहां 2015 एएफसी चैंपियन्स लीग फुटबाल प्ले आफ मैच में मलेशिया सुपर लीग चैंपियन जोहोर दारुल ताजिम के हाथों अतिरिक्त समय तक चले मैच में 1-2 से हार का सामना करना पडा. यह पहले दौर का प्लेआफ मैच था […]

जोहोर बारु : भारत की बेंगलुरु एफसी को शुरू में बढत हासिल करने के बावजूद आज यहां 2015 एएफसी चैंपियन्स लीग फुटबाल प्ले आफ मैच में मलेशिया सुपर लीग चैंपियन जोहोर दारुल ताजिम के हाथों अतिरिक्त समय तक चले मैच में 1-2 से हार का सामना करना पडा. यह पहले दौर का प्लेआफ मैच था और पिछले सत्र की आई लीग चैंपियन टीम को अभी दो और मौके मिलेंगे.

गोल करने का पहला मौका बेंगलुरु की टीम को मिला. पिछले सत्र में आईलीग के सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर चुने गये इंग्लैंड के जान जानसन ने 23वें मिनट में बेखोखेई बेंगेचो के कार्नर पर हेडर से गोल दागा. मध्यांतर के बाद यही कहानी दारुल ताजिम की तरफ से दोहरायी गयी.

सिंगापुर के अंतरराष्ट्रीय खिलाडी हारिस हारुन ने तब नाजरिन नवी के कार्नर पर हेडर से बराबरी का गोल किया. दूसरे हाफ में मेजबान टीम का दबदबा रहा, लेकिन वह 90 मिनट तक निर्णायक गोल नहीं कर पायी. आखिर में अतिरिक्त समय के छठे मिनट में सुपैया चांतुरु ने निर्णायक गोल दागा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें