26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडियन सुपर लीग : चेन्नइयिन एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 3-0 से रौंदा

मुंबई : इंडियन सुपर लीग के मुकाबले में चेन्नइयिन एफसी ने दूसरे हॉफ में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मुंबई सिटी एफसी को 3 – 0 से हराकर शीर्ष पर अपनी पकड़ और मजबूत कर ली. ब्रूनो पेलिस्सारी ने टीम के लिए 71वें मिनट में पहला गोल किया. मुंबई के मिडफील्डर जान स्टोहांल की गलती का […]

मुंबई : इंडियन सुपर लीग के मुकाबले में चेन्नइयिन एफसी ने दूसरे हॉफ में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मुंबई सिटी एफसी को 3 – 0 से हराकर शीर्ष पर अपनी पकड़ और मजबूत कर ली.

ब्रूनो पेलिस्सारी ने टीम के लिए 71वें मिनट में पहला गोल किया. मुंबई के मिडफील्डर जान स्टोहांल की गलती का पूरा फायदा उठाते हुए उन्होंने यह गोल दागा. इसके दस मिनट बाद चेन्नइयिन ने बढ़त बना ली जब धनचंद्र सिंह ने गेंद नेट के भीतर डाली. मुंबई के गोलकीपर सुब्रत पाल इसे रोक नहीं पाये.
अभिषेक बच्चन और महेंद्र सिंह धौनी की टीम के लिए तीसरा गोल क्रिस्टियन हिडाल्गो ने 89वें मिनट में किया. इससे पहले मुंबई को 5 . 1 से हरा चुकी चेन्नई टीम के 10 मैचों में 19 अंक है जबकि 12 अंक लेकर मुंबई छठे स्थान पर है. मेजबान टीम को अपने फ्रांसिसी स्ट्राइकर निकोलस अनेल्का की कमी खली जिनक जगह पुर्तगाल के तियागो रिबेइरो ने ली थी. वहीं सुभाष सिंघम की जगह कप्तान सैयद रहीम नबी खेले.
दूसरी ओर चेन्नइयिन ने टीम में तीन बदलाव करते हुए इलानो ब्लूमर, जान मेंडोजा और गौरमांगी सिंह की जगह ब्रूनो पेलिस्सारी, माइकल सिल्वेस्ट्रे और बलवंत सिंह को उतारा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें