35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिषेक के लिए ऐश्वर्या है लकी चॉर्म

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की फैमली खेल की दुनिया में काफी इंटरेस्‍ट ले रही है. अभिषेक बच्‍चन कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं और उनकी टीम ने कबड्डी लीग में अच्‍छा प्रदर्शन भी किया. अभिषेक ने कबड्डी के बाद अब फुटबॉल में दिलचस्‍पी दिखायी है. अभिषेक बच्‍चन […]

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की फैमली खेल की दुनिया में काफी इंटरेस्‍ट ले रही है. अभिषेक बच्‍चन कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं और उनकी टीम ने कबड्डी लीग में अच्‍छा प्रदर्शन भी किया. अभिषेक ने कबड्डी के बाद अब फुटबॉल में दिलचस्‍पी दिखायी है. अभिषेक बच्‍चन हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच में चेन्‍नइयिन सुपर एफसी टीम के सहस्‍वामी हैं.

Undefined
अभिषेक के लिए ऐश्वर्या है लकी चॉर्म 3

बॉलीवुड की दुनिया से इतर उन्‍होंने खेल के प्रति जो इंटरेस्‍ट दिखाया है वह गौरतलब है. अभिषेक ने आइएसएल के मैच में अपनी टीम को प्रमोट करनेका कोई भी मौका नहीं गवाया है. उन्‍होंने सभी मैचों में मैदान पर उपस्थित होकर टीम का उत्‍साह बढ़ाया है. मंगलवार को भी कोलकाता और चेन्‍नइयिन सुपर के बीच हो रहे मुकाबले में अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या बच्‍चन के साथ मैदान पर मौजूद थे. दोनों ने मैच के दौरान मैदान में जम कर मस्‍ती की. दोनों ने मैदान में लूंगी डांस भी दिखाया. अभिषेक ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए फुटबॉल खेलने का आनंद लिया.

Undefined
अभिषेक के लिए ऐश्वर्या है लकी चॉर्म 4
इसके अलावे पीछले मैच में तो चेन्‍नइयिन सुपर के एक और सहस्‍वामी के साथ अभिषेक बच्‍चन ने जम कर मस्‍ती की थी. वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी थे. धौनी का भी फुटबॉल प्रेम किसी से छीपा नहीं है. धौनी और अभिषेक ने पीछले मैच में अपनी टीम को प्रमोट करने के लिए मैदान में मैजूद रहे और जम कर मस्‍ती की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें