33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व बैडमिंटन रैंकिंग : कश्यप, श्रीकांत को फायदा, साइना को नुकसान

नयी दिल्ली : बैडमिंटन की नवीनतम विश्व रैंकिंग में पारुपल्ली कश्यप और किदांबी श्रीकांत को सात-सात स्थान का फायदा हुआ है, जबकि देश की शीर्ष महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल एक स्थान के फायदे से छठे स्थान पर पहुंच गयी. श्रीकांत अब 16वें जबकि राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता कश्यप 21वें स्थान पर हैं. पेरिस […]

नयी दिल्ली : बैडमिंटन की नवीनतम विश्व रैंकिंग में पारुपल्ली कश्यप और किदांबी श्रीकांत को सात-सात स्थान का फायदा हुआ है, जबकि देश की शीर्ष महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल एक स्थान के फायदे से छठे स्थान पर पहुंच गयी.

श्रीकांत अब 16वें जबकि राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता कश्यप 21वें स्थान पर हैं. पेरिस में फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज के पहले दौर में हारने वाली महिला खिलाडी पीवी सिंधू 10वें स्थान पर बरकरार हैं.

मलेशिया के ली चोंग वेई और चीन की ली शुएरुई क्रमश: पुरुष और महिला रैंकिंग में शीर्ष पर चल रहे हैं. एशियन गेम 2014 में साइना नेहवाल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, जिसके कारण उन्हें रैंकिंग में नुकसान हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें