29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जूनियर बच्चन की टीम ने जीता प्रो कबड्डी का खिताब

मुंबई:जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने फाइनल में रविवार को मुंबई की टीम यू मुम्बा के खिलाफ जीत दर्ज कर प्रो कबड्डी का खिताब अपने नाम कर लिया. अभिषेक बच्चन की टीम पिंक पैंथर्स ने35-24 से यूं मुम्बा के खिलाफ जीत दर्ज की. इसके पहले पटना पाइरेट्स ने बंगेलूरु बुल्स […]

मुंबई:जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने फाइनल में रविवार को मुंबई की टीम यू मुम्बा के खिलाफ जीत दर्ज कर प्रो कबड्डी का खिताब अपने नाम कर लिया. अभिषेक बच्चन की टीम पिंक पैंथर्स ने35-24 से यूं मुम्बा के खिलाफ जीत दर्ज की.

इसके पहले पटना पाइरेट्स ने बंगेलूरु बुल्स पर 29-22 से जीत दर्ज की और तीसरा स्थान हासिल किया. यह मुकाबला तीसरे -चौथे स्थान के लिए था.

अभिषेक बच्चन की मालिकाना हक वाली टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने सेमीफाइनल में पटना पाइरेट्स को हराया था. लीग दौर में यह टीम स्कोरबोर्ड पर सबसे अच्छी स्थिति में शीर्ष स्थान पर थी. जीत के बाद अभिषेक बच्चन ने कहा कि यह टीम की जीत नहीं बल्कि कबड्डी की जीत है.
बच्चन ने इससे पहले कहा था कि यदि उनकी टीम जीत हासिल करती है तो वह इस जीत को जयपुर वालों के साथ सेलिब्रेट करेंगे.
जैसे ही टीम की जीत की घोषणा हुई कैप्टन नवनीत गौतम के घर पर जीत की खुशियां मनायी जाने लगीं. जीत की यह खुशी सी-स्कीम के उनके घर में देखी जा सकती थी.
फाइनल मैच जब शुरू हुआ तो यू मु्म्बा ने मैच के पहले हाफ अच्छा प्रदर्शन किया. इधर पैंथर्स के जसवीर सिंह ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम को 5-5 की बराबरी पर ला दिया.
इसके बाद दोनों टीमों के बीच जबर्दस्त मुकाबले के बीच मीच रोमांचक स्थिति में बना रहा. इस जबरदस्त मुकाबले में हालांकि पेंथर टीम ही बढंत बनाए रही.
यदि मैच के दूसरे हाफ की बात करं तो जसवीरसिंह और राजेश नरवाल ने मुंबा टीम से जूझते हुए उस पर बढ़त बनाए रखी. टीम के कप्तान मुम्बा टीम को अंक बनाने से रोकता रहा और मुम्बा टीम को अंक बनाने के मौके बहुत कम मिल पाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें