34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेरेना ने 3 साल के खिताबी सूखे को किया समाप्त, इनामी राशि किया आग पीड़ितों को दान

आकलैंड : अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स ने रविवार को डब्ल्यूटीए ऑकलैंड क्लासिक फाइनल में हमवतन खिलाड़ी जेसिका पेगुला को हराकर खिताब अपने नाम किया और इससे मिली इनामी राशि ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग के पीड़ितों को दान दी. सेरेना ने इस तरह तीन साल के खिताबी सूखे को समाप्त किया और इस महीने […]

आकलैंड : अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स ने रविवार को डब्ल्यूटीए ऑकलैंड क्लासिक फाइनल में हमवतन खिलाड़ी जेसिका पेगुला को हराकर खिताब अपने नाम किया और इससे मिली इनामी राशि ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग के पीड़ितों को दान दी.

सेरेना ने इस तरह तीन साल के खिताबी सूखे को समाप्त किया और इस महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिये उम्मीदें बढ़ा दीं जिसमें वह मार्गेट कोर्ट के 24 ग्रैंडस्लैम खिताब की बराबरी करने का प्रयास करेंगी.

सेरेना ने पेगुला को 6-3 6-4 से शिकस्त देकर 2017 में मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हासिल किये गये खिताब के बाद पहली डब्ल्यूटीए ट्रॉफी जीती और मां बनने के बाद यह उनका पहला खिताब है. इससे उन्हें 43,000 अमेरिकी डालर का चेक मिला जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिये राहत कोष में दान में दे दिया.

सेरेना ने कैरोलिना वोज्नियाकी के साथ युगल के फाइनल में भी प्रवेश किया था, लेकिन उन्हें अमेरिका की आसिया मुहम्मद और टेलर टाउनसेंड से 4-6 4-6 से हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें