33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंधू और समीर डेनमार्क ओपन से बाहर

ओडेन्से : विश्व चैम्पियन पी वी सिंधू डेनमार्क ओपन बैडमिंटन के दूसरे दौर में अन सी यंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई. पांचवीं वरीयता प्राप्त ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू को कोरियाई प्रतिद्वंद्वी ने 40 मिनट में 21-14, 21-17 से हराया. अगस्त में स्विटजरलैंड में विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद […]

ओडेन्से : विश्व चैम्पियन पी वी सिंधू डेनमार्क ओपन बैडमिंटन के दूसरे दौर में अन सी यंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई. पांचवीं वरीयता प्राप्त ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू को कोरियाई प्रतिद्वंद्वी ने 40 मिनट में 21-14, 21-17 से हराया.

अगस्त में स्विटजरलैंड में विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद यह सिंधू की शुरुआती दौर में लगातार तीसरी हार है. वह चाइना ओपन के दूसरे और कोरिया ओपन के पहले दौर में हार गई थी.

भारत के समीर वर्मा और पुरूष युगल में सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई. समीर को ओलंपिक चैम्पियन चीन के चेन लोंग ने 21-12, 21-10 से हराया. वहीं थाईलैंड ओपन चैम्पियन सात्विक ओर चिराग को छठी वरीयता प्राप्त चीन के हान चेंग केइ और झोउ हाओ दोंग ने 21-16, 21-15 से मात दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें