36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेल्जियम में शानदार प्रदर्शन कर स्वदेश लौटी भारतीय हॉकी टीम, कप्तान बोले- अब ओलंपिक होगा अगला लक्ष्य

नयी दिल्ली: भारतीय पुरुष हॉकी टीम बेल्जियम दौरे से वापस लौट आई है. शुक्रवार देर रात टीम दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर उतरी. भारतीय टीम ने अपने बेल्जियम दौरे में सभी पांच मैच जीते. शुरुआती मैंच में भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया. अगल दो मैचों में भारतीय टीम ने स्पेन पर 6-1 और […]

नयी दिल्ली: भारतीय पुरुष हॉकी टीम बेल्जियम दौरे से वापस लौट आई है. शुक्रवार देर रात टीम दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर उतरी. भारतीय टीम ने अपने बेल्जियम दौरे में सभी पांच मैच जीते. शुरुआती मैंच में भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया. अगल दो मैचों में भारतीय टीम ने स्पेन पर 6-1 और 5-1 से जीत दर्ज की. दौरे के समापन से पहले भारतीय हॉकी टीम ने दो और मैचों में जीत दर्ज की.

कप्तान ने मीडिया से की बातचीत

भारतीय टीम ने हाल के दिनों मेें अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है. बेल्जियम दौरे से वापस आने के बाद भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि हमने बेल्जियम और स्पेन के खिलाफ खेला और जीत दर्ज की.

मनप्रीत सिंह ने कहा कि इस जीत की बदौलत हमारा आत्मविश्वास का स्तर काफी ऊपर है. उन्होंने कहा कि बेल्जियम और स्पेन के खिलाफ किया गया शानदार प्रदर्शन हमें ओलंपिक के लिए होने वाले क्वालीफाइंग राउंड में काफी मदद करेगा.

मनप्रीत सिंह ने कहा कि इस टूर में हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. अब टीम का ध्यान क्लावीफाइंग राउंड पर है जिसका आयोजन नवंबर में होने जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें