29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदीव के खिलाफ लय बरकरार रखने उतरेगा भारत

काठमांडू : भारतीय जूनियर फुटबॉल टीम सैफ अंडर-18 चैंपियनशिप में मालदीव के खिलाफ शुक्रवार को यहां होने वाले सेमीफाइनल में लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी. भारत को बांग्लादेश ने गोलरहित ड्रॉ पर रोका था, लेकिन उसने अपनी अंतिम लीग मैच में श्रीलंका को 3-0 से हराया था. इस मैच में अंतिम दो गोल इंजुरी […]

काठमांडू : भारतीय जूनियर फुटबॉल टीम सैफ अंडर-18 चैंपियनशिप में मालदीव के खिलाफ शुक्रवार को यहां होने वाले सेमीफाइनल में लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी.

भारत को बांग्लादेश ने गोलरहित ड्रॉ पर रोका था, लेकिन उसने अपनी अंतिम लीग मैच में श्रीलंका को 3-0 से हराया था. इस मैच में अंतिम दो गोल इंजुरी टाइम में किये गये थे. भारत के मुख्य कोच फ्लॉयड पिंटो ने कहा, यह अपनी शैली को अपनाने से जुड़ा है जिसका हम अभ्यास सत्रों में अभ्यास करते रहे हैं जैसे गेंद को नियंत्रण में रखना, अच्छी पोजीशन, मूव बनाना, विदेशी टीम के खेमे में सेंध लगाना और मौके बनाना.

मुझे पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ हमारा प्रदर्शन बेहतर होता जाएगा. उन्होंने कहा, मैं श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन से खुश हूं, लेकिन हमें इच्छित परिणाम हासिल करने के लिये हमेशा ऐसा प्रदर्शन करना होगा. हम मालदीव के खिलाफ सेमीफाइनल में अपना सुधरा हुआ प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें