20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कुश्ती में भारत को झटका, चोट के कारण फाइनल से हटे दीपक पूनिया, रजत पदक जीता

नूर-सुल्तान (कजाखस्तान) : युवा पहलवान दीपक पूनिया ने सेमीफाइनल के दौरान लगी टखने की चोट के कारण रविवार को यहां ईरान के हजसान याजदानी के खिलाफ विश्व चैम्पियनशिप के 86 किग्रा वर्ग की खिताबी स्पर्धा से हटने का फैसला किया जिससे उन्होंने रजत पदक अपने नाम कर लिया. दीपक ने कहा, बायां पैर वजन नहीं […]

नूर-सुल्तान (कजाखस्तान) : युवा पहलवान दीपक पूनिया ने सेमीफाइनल के दौरान लगी टखने की चोट के कारण रविवार को यहां ईरान के हजसान याजदानी के खिलाफ विश्व चैम्पियनशिप के 86 किग्रा वर्ग की खिताबी स्पर्धा से हटने का फैसला किया जिससे उन्होंने रजत पदक अपने नाम कर लिया.

दीपक ने कहा, बायां पैर वजन नहीं ले पा रहा है. इस हालत में लड़ना मुश्किल है. मैं जानता हूं कि याजदानी के खिलाफ यह बड़ा मौका था, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता.इस तरह 20 साल के भारतीय खिलाड़ी को अपनी पहली सीनियर विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक से संतोष करना पड़ा.

स्विट्जरलैंड के स्टेफान रेचमुथ के खिलाफ शनिवार को सेमीफाइनल के दौरान वह मैच से लड़खड़ाते हुए आये थे और उनकी बायीं आंख भी सूजी हुई थी. इस तरह सुशील कुमार भारत के एकमात्र विश्व चैम्पियन बने रहेंगे जिन्होंने मास्को 2010 विश्व चैम्पियनशिप के 66 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें