34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीहरि नटराज को राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में दो स्वर्ण

भोपाल : किशोर तैराक श्रीहरि नटराज ने मंगलवार को यहां सीनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में पुरुष 100 मीटर फ्रीस्टाइल का खिताब जीतने के बाद 50 मीटर बैकस्ट्रोक में अपने ही राष्ट्रीय रिकार्ड में सुधार किया. प्रतियोगिता के चौथे दिन चार नये राष्ट्रीय रिकार्ड बने. कर्नाटक के तैराक श्रीहरि ने पुरुष 50 मीटर बैकस्ट्रोक में 25.58 […]

भोपाल : किशोर तैराक श्रीहरि नटराज ने मंगलवार को यहां सीनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में पुरुष 100 मीटर फ्रीस्टाइल का खिताब जीतने के बाद 50 मीटर बैकस्ट्रोक में अपने ही राष्ट्रीय रिकार्ड में सुधार किया.

प्रतियोगिता के चौथे दिन चार नये राष्ट्रीय रिकार्ड बने. कर्नाटक के तैराक श्रीहरि ने पुरुष 50 मीटर बैकस्ट्रोक में 25.58 सेकेंड के समय के साथ नया राष्ट्रीय रिकार्ड बनाया. पुरुष 100 मीटर फ्रीस्टाइल में 18 साल के श्रीहरि ने 50.59 सेकेंड के साथ सोने का तमगा अपने नाम किया.

पिछले साल उन्होंने इस स्पर्धा में रजत पदक जीता था. दिल्ली के कुशाग्र रावत ने पुरुष 800 मीटर फ्रीस्टाइल में आठ मिनट 9.47 सेकेंड के समय के साथ नया प्रतियोगिता रिकार्ड बनाया.

महिला 200 मीटर फ्रीस्टाइल में हरियाणा ने शिवानी कटारिया ने स्वर्ण पदक जीता और इस दौरान अपने ही राष्ट्रीय रिकार्ड में सुधार किया. दिन का अंतिम रिकार्ड मिश्रित चार गुणा 50 मीटर स्पर्धा में बना.मिहिर आंब्रे, केनिशा गुप्ता, वीरधवल खाड़े और रुतुजा खाड़े की टीम महाराष्ट्र ने एक मिनट 39.69 सेकेंड के समय के साथ स्वर्ण पदक अपने नाम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें