36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिनसिनाती मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट : वापसी करते हुए हारे एंडी मरे

सिनसिनाती : तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता एंडी मरे को यहां सिनसिनाती मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए पहले ही दौर में रिचर्ड गास्केट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. सात महीने में पहला एकल मैच खेल रहे मरे को गास्केट के खिलाफ सीधे सेटों में 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी. करियर […]

सिनसिनाती : तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता एंडी मरे को यहां सिनसिनाती मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए पहले ही दौर में रिचर्ड गास्केट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

सात महीने में पहला एकल मैच खेल रहे मरे को गास्केट के खिलाफ सीधे सेटों में 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी. करियर को खतरे में डालने वाली कूल्हे की चोट के कारण जनवरी में कोर्ट से दूर हुए मरे ने हालांकि सोमवार को अपने इस प्रदर्शन को ठीक करार दिया.

मरे ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि इस मैच से मैंने क्या उम्मीद की थी. इस मैच में कई ऐसी चीजें थी जो मैं बेहतर करने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन आपको अपनी उम्मीदों में वास्तविकता रखनी होगी. मरे ने कहा कि वह मैच के दौरान शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें