29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज अंतिम लीग मैच जीतने उतरेगी धौनी की चेन्नई

मोहाली : प्ले ऑफ स्थान पक्का कर चुकी और तालिका में शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स रविवार को होनेवाले आइपीएल के अंतिम लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत दर्ज करके पहला स्थान बरकरार रखने की कोशिश करेगी. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई […]

मोहाली : प्ले ऑफ स्थान पक्का कर चुकी और तालिका में शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स रविवार को होनेवाले आइपीएल के अंतिम लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत दर्ज करके पहला स्थान बरकरार रखने की कोशिश करेगी.
मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने वापसी करते हुए पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स पर 80 रन की बड़ी जीत हासिल की और फिर से तालिका में नंबर एक स्थान हासिल कर लिया. हालांकि मुंबई से मिली हार से उनका रन रेट गिर गया और अब लीग चरण में उनका एक ही मैच बचा है, तो गत चैंपियन टीम को अपना दबदबा बरकरार रखने और शीर्ष पर स्थान मजबूत करने के लिए इसमें जीत की जरूरत होगी.
चेन्नई के अभी 13 मैच में 18 अंक हैं और जीत से उनके 20 अंक हो जायेंगे, जो किसी भी टीम के हासिल करने की संभावना नहीं है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में कप्तान धौनी और सुरेश रैना ने टीम को चार विकेट पर 179 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया, जिसके बाद उन्होंने प्रतिद्वंद्वी टीम को महज 99 रन पर समेट दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें