37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल से जुड़े डेविड वार्नर, पठान बोल – अब दर्शकों को दिखाएंगे चौके और छक्‍के

कोलकाता : सनराइजर्स हैदाराबाद के यूसुफ पठान ने शनिवार को अपने साथी डेविड वार्नर के बारे में कहा कि वह फिर से दर्शकों के सामने अपने बल्ले से जलवा बिखेरने के लिये तैयार हैं. गेंद से छेड़छाड़ करने के शर्मनाक प्रकरण को पीछे छोड़कर वार्नर हैदराबाद की टीम में वापसी कर चुके हैं, पिछले साल […]

कोलकाता : सनराइजर्स हैदाराबाद के यूसुफ पठान ने शनिवार को अपने साथी डेविड वार्नर के बारे में कहा कि वह फिर से दर्शकों के सामने अपने बल्ले से जलवा बिखेरने के लिये तैयार हैं.

गेंद से छेड़छाड़ करने के शर्मनाक प्रकरण को पीछे छोड़कर वार्नर हैदराबाद की टीम में वापसी कर चुके हैं, पिछले साल बीसीसीआई ने उन्हें खेलने की अनुमति नहीं दी थी.

इसे भी पढ़ें…

कोहली ने ‘गंभीर टिप्‍पणी’ पर दिया करारा जवाब, कहा, …तो आज घर पर होता

पठान ने टीम होटल में पत्रकारों से कहा, वह काफी लंबे समय बाद लौट रहा है इसलिये काफी लोग उसे फिर से खेलते हुए देखने के लिये आयेंगे. आप भले ही सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसक हो या नहीं, लेकिन हर कोई उसकी धुआंधार बल्लेबाजी का लुत्फ उठाता है. वह मैदान पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019 : विराट भैया के गुस्से से ऋषभ पंत को लगता है डर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें