36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2019 : विराट भैया के गुस्से से ऋषभ पंत को लगता है डर

नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से ऋषभ पंत को डर लगता है. यह बात खुद विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कही है. पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा कि मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है. […]

नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से ऋषभ पंत को डर लगता है. यह बात खुद विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कही है. पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा कि मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है.

उन्होंने कहा कि लेकिन अगर आप सबकुछ सही तरह से कर रहे हो तो वो (कोहली) गुस्सा क्यों होगा.

पंत ने कहा कि लेकिन अगर आप गलती करते हो और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो…यह अच्छा है क्योंकि आप अपनी गलतियों से ही सीख लेते हो. पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार हैं. हालांकि उनकी विकेटकीपिंग से कभी कभार निराश हो जाते हैं.

हाल में कोहली गुस्सा हो गये थे जब पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान धोनी की तरह की स्टंपिंग के प्रयास में एक रन गंवा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें