37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2018 में गूगल पर सबसे अधिक विश्व कप फुटबॉल किया गया सर्च

सान फ्रांसिस्को : इंटरनेट पर गूगल के माध्यम से 2018 में लोगों ने सबसे ज्यादा विश्व कप फुटबाल के बारे में जानकारी हासिल की. साथ ही उन हस्तियों के बारे में भी जानकारी खोजी गयी जिनमें एविसी, मैक मिलर और स्टेन ली शामिल हैं. विश्व के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन सर्च इंजन द्वारा मंगलवार को जारी […]

सान फ्रांसिस्को : इंटरनेट पर गूगल के माध्यम से 2018 में लोगों ने सबसे ज्यादा विश्व कप फुटबाल के बारे में जानकारी हासिल की. साथ ही उन हस्तियों के बारे में भी जानकारी खोजी गयी जिनमें एविसी, मैक मिलर और स्टेन ली शामिल हैं.

विश्व के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन सर्च इंजन द्वारा मंगलवार को जारी शीर्ष खोजों के रुझान के वार्षिक सार का मकसद ऐसे नये विषयों या नामों को दर्शाना है जिनमें इस साल दिलचस्पी बहुत बढ़ी हुई देखी गई.

समाचार श्रेणी के साथ-साथ सामान्य श्रेणी में सबसे ज्यादा खोजी गई शब्दावली में विश्व कप फुटबॉल शामिल था. विश्व भर में बड़ी उत्सुकता से खोजे गए 10 नये नामों में से सात उभरते सितारों या प्रतिष्ठित हस्तियों पर केंद्रित थे जिनमें एंथनी बोर्देन, स्टीफन हॉकिंग और केट स्पेड जैसे नाम शामिल थे.

इसे भी पढ़ें…

FIFA WC Final : फ्रांस 20 साल बाद दूसरी बार बना वर्ल्‍ड चैंपियन, क्रोएशिया ने जीता दिल

दुनिया भर से की गई शीर्ष खोजों की सूची में अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल जिन्होंने ब्रिटेन के राजकुमार हैरी से विवाह किया और फिल्म ब्लैक पेंथर शामिल थी जो इसी साल रिलीज हुई थी.समाचार श्रेणी में विश्व कप, तूफान फ्लोरेंस और मेगा मिलियन लॉटरी के बाद शाही विवाह का विषय चौथे नंबर पर रहा. कामिक पुस्तकों के लेखक स्टेन ली, स्वीडिश संगीतकार एविसी और अमेरिकी रैप गायक मैक मिलर की इसी साल मौत हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें