36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशियाई चैपियंस ट्रॉफी बारिश से मैच रद्द , भारत – पाक संयुक्त विजेता

मस्कट : चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान को रविवार देर राज पांचवें एशियाई चैम्पियंस ट्राफी हाकी टूर्नामेंट में संयुक्त विजेता घोषित किया गया क्योंकि भारी बारिश के कारण फाइनल मैच नहीं हो सका . बारिश के कारण फाइनल की शुरूआत में विलंब हुआ लेकिन बारिश रूकने के बाद भी हालात मैच कराने जैसे नहीं थे […]


मस्कट :
चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान को रविवार देर राज पांचवें एशियाई चैम्पियंस ट्राफी हाकी टूर्नामेंट में संयुक्त विजेता घोषित किया गया क्योंकि भारी बारिश के कारण फाइनल मैच नहीं हो सका . बारिश के कारण फाइनल की शुरूआत में विलंब हुआ लेकिन बारिश रूकने के बाद भी हालात मैच कराने जैसे नहीं थे .

टर्फ पूरी तरह से पानी में डूब चुकी थी . दोनों टीमों के कोचों से बात करने के बाद टूर्नामेंट निदेशक ने मैच रद्द करके दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया. भारत राउंड राबिन चरण में एक भी मैच हारे बिना 13 अंक लेकर शीर्ष पर रहा . भारत ने चार मैच जीते और एक ड्रा खेला . पाकिस्तान 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहा .

भारत ने राउंड राबिन चरण में पाकिस्तान को 3 . 1 से हराया था . भुवनेश्वर में 28 नवंबर से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले भारत और पाकिस्तान का यह आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था . भारत दो बार पहले भी एशियाई चैम्पियंस ट्राफी जीत चुका है और 2011 के बाद 2016 में भी खिताब अपने नाम किया था . पाकिस्तान ने 2012 और 2013 में खिताब जीता जबकि 2011 और 2016 में उपविजेता रहा . भारत 2012 में उपविजेता रहा था .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें