28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्राइब्स इंडिया की ब्रांड दूत बनी मैरीकॉम

नयी दिल्ली : पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम को गुरुवार को ट्राइब्स इंडिया का ब्रांड बनाया गया जो जनजातीय मामलों के मंत्रालय की पहल है. मैरीकॉम ने समारोह के दौरान कहा, अच्छी पहल के लिए मैं जनजातीय मामलों की ब्रांड दूत बनकर खुश हूं. उन्होंने कहा, मैं मणिपुर से हूं और उम्मीद […]

नयी दिल्ली : पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम को गुरुवार को ट्राइब्स इंडिया का ब्रांड बनाया गया जो जनजातीय मामलों के मंत्रालय की पहल है.

मैरीकॉम ने समारोह के दौरान कहा, अच्छी पहल के लिए मैं जनजातीय मामलों की ब्रांड दूत बनकर खुश हूं. उन्होंने कहा, मैं मणिपुर से हूं और उम्मीद करती हूं कि ट्राइब्स इंडिया के साथ मेरे जुड़ाव से जनजातीय समुदाय के जीवन में बड़ा वित्तीय और आर्थिक बदलाव आएगा.

मैं अपनी तरफ से जनजातीय लोगों की मदद करने की कोशिश करूंगी. इस दौरान पंच तंत्र एक्सक्यूसिव कलेक्शन भी पेश की गई जो पांरपरिक जनजातीय हस्तशिल्प और हथकरघा उत्पाद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें