27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लिएंडर पेस डेविस कप टीम से बाहर

नयी दिल्ली : अनुभवी लिएंडर पेस को सर्बिया के खिलाफ 14 से 16 सितंबर के बीच होने वाले विश्व ग्रुप मुकाबले के लिये मंगलवार को भारतीय डेविस कप टीम में नहीं चुना गया. एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी युगल में खेलेगी जबकि एकल में युकी भांबरी, […]

नयी दिल्ली : अनुभवी लिएंडर पेस को सर्बिया के खिलाफ 14 से 16 सितंबर के बीच होने वाले विश्व ग्रुप मुकाबले के लिये मंगलवार को भारतीय डेविस कप टीम में नहीं चुना गया.

एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी युगल में खेलेगी जबकि एकल में युकी भांबरी, रामकुमार रामनाथन और प्रजनेश गुणेश्वरन को टीम में रखा गया है. बोपन्ना अभी एटीपी युगल रैंकिंग में 37वें जबकि शरण उनसे एक पायदान नीचे 38वें स्थान पर हैं.

चयन समिति के सदस्यों एसपी मिश्रा (अध्यक्ष), बलराम सिंह, नंदन बल, रोहित राजपाल और कोच जीशान अली ने टेलीकान्फ्रेंस के जरिये टीम का चयन किया. महेश भूपति गैर खिलाड़ी कप्तान और जीशान अली कोच हैं। टीम के साथ दो फिजियो हैं.

टीम इस प्रकार है : युकी भांबरी, रामकुमार रामनाथन, प्रजनेश गुणेश्वरन, रोहन बोपन्ना, दिविज शरण और साकेत मयनेनी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें