33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीपी रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे नडाल

पेरिस : इस साल फ्रेंच ओपन जीतने वाले रफेल नडाल तीन साल में पहली बार एटीपी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए. एक सप्ताह पहले ही यह तय हो गया था कि वह शीर्ष पर पहुंच जायेंगे जहां आखिरी बार जुलाई 2014 में पहले स्थान पर पहुंचे थे. स्पेन के 31 बरस के नडाल ने […]

पेरिस : इस साल फ्रेंच ओपन जीतने वाले रफेल नडाल तीन साल में पहली बार एटीपी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए. एक सप्ताह पहले ही यह तय हो गया था कि वह शीर्ष पर पहुंच जायेंगे जहां आखिरी बार जुलाई 2014 में पहले स्थान पर पहुंचे थे.

स्पेन के 31 बरस के नडाल ने एंडी र्मे को पछाड़ा जो मांट्रियल और सिनसिनाटी में कूल्हे की चोट के कारण नहीं खेल सके थे. शीर्ष पर 141 सप्ताह तक रहे नडाल पहली बार अगस्त 2008 में शीर्ष पर पहुंचे थे. उसके बाद वह चोटों से जूझते रहे और उन्हें खुद भी यकीन नहीं था कि वह कभी नंबर एक तक पहुंचेंगे.

नडाल को सिनसिनाटी मास्टर्स क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस से हार गए थे. स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर रैंकिंग में तीसरे स्थान पर है जबकि उनके हमवतन स्टान वावरिंका चौथे और सर्बिया के नोवाक जोकोविच पांचवें स्थान पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें