38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यौन उत्पीड़न के आरोप में अमेरिका में फंसा भारतीय खिलाड़ी

न्यूयार्क : भारत के एक 24 वर्षीय खिलाड़ी को अमेरिका में एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न का दोषी पाया गया है. यह खिलाड़ी स्नोशू प्रतियोगिता में भाग लेने कश्मीर से आया था. तनवीर हुसैन को पिछले सप्ताह एसेक्स की एक काउंटी की अदालत ने 12 बरस की लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले […]

न्यूयार्क : भारत के एक 24 वर्षीय खिलाड़ी को अमेरिका में एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न का दोषी पाया गया है. यह खिलाड़ी स्नोशू प्रतियोगिता में भाग लेने कश्मीर से आया था.

तनवीर हुसैन को पिछले सप्ताह एसेक्स की एक काउंटी की अदालत ने 12 बरस की लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में दोषी पाया है. अदालत ने उसे यौन उत्पीड़न और बाल कल्याण को खतरा पहुंचाने के आरोपों का दोषी पाया है. उसे मार्च में एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वह यहां डिवे माउंटेन रिक्रिएशन सेंटर पर वर्ल्ड स्नोशू चैम्पियनशिप में भाग लेने आया था.

बीसीसीआइ की गलती की वजह से मिताली राज के हाथ से निकला बड़ा मौका, जानें क्या है माजरा

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि फरवरी की रात में हुसैन ने उसे दो बार किस किया और पकड़ लिया. हुसैन ने पहले आरोपों का खंडन किया और उस समझौते को भी खारिज कर दिया जिसके तहत वह भारत लौट सकता था. उसने कहा था कि वह खुद को बेकसूर साबित करना चाहता है.

हुसैन के वकील ब्रायन बारेट ने कहा कि वह दुखी है कि उसे बताने से पहले इस खबर को मीडिया में जारी किया गया. हुसैन अमेरिका आने से पहले काफी चचर्ति हुआ था जब दिल्ली में अमेरिकी दूतावास ने उसे वीजा देने से इनकार कर दिया था.

पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, देखें VIDEO

उसी समय राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सात मुस्लिम बहुत देशों के लोगों के अमेरिका आने पर प्रतिबंध लगाने का फरमान जारी किया था. भारत उन देशों में से नहीं था लेकिन हुसैन और अन्य एथलीट को अनुमति नहीं दिये जाने को उससे जोड़कर देखा जा रहा था.

www.prabhatkhabar.com/news/football/nemar-left-barcelona-side-lionel-messi-passionate-farewell/1032632.html

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें