36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेमार ने छोड़ा बार्सिलोना का साथ, मेसी ने दी भावुक विदाई : VIDEO

स्टार फुटबॉलर नेमार बार्सिलोना क्‍लब छोड़ने की घोषणा कर दी है. बार्सिलोना ने पिछले कुछ दिन से चल रही अटकलबाजियों पर विराम लगाते हुए पहली बार सार्वजनिक तौर पर पुष्टि की कि यह 25 वर्षीय खिलाड़ी चार साल तक कैंप नोउ में रहने के बाद अब उसे छोड़ना चाहता है. बार्सा ने बयान में कहा, […]

स्टार फुटबॉलर नेमार बार्सिलोना क्‍लब छोड़ने की घोषणा कर दी है. बार्सिलोना ने पिछले कुछ दिन से चल रही अटकलबाजियों पर विराम लगाते हुए पहली बार सार्वजनिक तौर पर पुष्टि की कि यह 25 वर्षीय खिलाड़ी चार साल तक कैंप नोउ में रहने के बाद अब उसे छोड़ना चाहता है.

बार्सा ने बयान में कहा, नेमार जूनियर ने एफसी बार्सिलोना को क्लब छोड़ने के अपने फैसले से अवगत कराया. नेमार के साथ उनके पिता और प्रतिनिधि भी थे.

पाक क्रिकेटर यूसुफ ने भारतीय कप्तान पर बोला हमला, बोले, सचिन-द्रविड के स्तर का नहीं है कोहली

* मेसी ने दी भावुक विदाई
अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने नेमार को भावुक विदाई दी है. उन्‍होंने नेमार को शुभकामनाएं दीं और सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया. मेसी ने लिखा कि पिछले कुछ साल तुम्हारे साथ शानदार बीते, भविष्य के लिए शुभकामनाएं.
* पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से जुड सकते हैं नेमार
इस सप्ताहांत में ही पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से नेमार जुड़ सकते हैं क्योंकि बार्सिलोना ने स्वीकार किया कि वह इस ब्राजील फुटबॉलर को अपनी टीम में बने रहने के लिये मनाने में नाकाम रहा.
नेमार के सलाहकार वैगनर रिबेरो ने दावा किया कि पीएसजी इस स्ट्राइकर के लिये 22 करोड़ 20 लाख यूरो का भुगतान कर रहा है जो कि पॉल पोग्बा के पिछले मैनचेस्टर यूनाईटेड से जुड़ने के आठ करोड़ 93 लाख यूरो के रिकार्ड ट्रांसफर से दोगुना से भी अधिक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें