36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, देखें VIDEO

इस्लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान अब नयी परेशानी में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ उनकी ही पार्टी की एक महिला नेता ने गंभीर आरोप लगाया है. तहरीक-ए-इंसाफ की महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान खान पर अश्लील मैसेज भेजने और महिला नेताओं का उत्‍पीड़न […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान अब नयी परेशानी में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ उनकी ही पार्टी की एक महिला नेता ने गंभीर आरोप लगाया है.

तहरीक-ए-इंसाफ की महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान खान पर अश्लील मैसेज भेजने और महिला नेताओं का उत्‍पीड़न करने का आरोप लगायी हैं. आरोप लगाने के साथ ही आयशा ने पार्टी और नेशनल असेंबली दोनों से इस्तीफा दे दिया है. इधर पार्टी ने आयशा के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा कि महिला नेता ने चंद पैसों के लिए मुस्लिम लीग-नवाज को अपनी आत्मा सौंप दी है.

मैंने इमरान खान से शादी करके गलती की थी : रेहम खान

साउथ वजीरिस्तान के आदिवासी इलाके से आने वाली आयशा ने एक प्रसे कॉन्फ्रेंस कर इमरान पर आरोप लगाया और बताया कि उनकी पार्टी में महिला नेताओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है. वे इतना घटिया इंसान हैं कि उन्हें कोई बर्दाशत नहीं कर सकता है.इमरान पर हमला करते हुए आयशा ने बताया कि इमरान खान मानसिक परेशानी से जुझ रहे हैं, उन्हें अच्छे लोगों से जलन होती है. आयशा ने इमरान खान को चरित्रहीन बताते हुए दो नंबर का पठान बताया.
आयशा ने इमरान पर हमला जारी रखते हुए कहा कि वो पाकिस्‍तान को इंग्लैंड बनाना चाहते हैं. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शारीफ की तारीफ करते हुए आयशा ने कहा, नवाज भ्रष्ट हो सकते हैं, लेकिन वो महिलाओं की इज्जत करते हैं.
गौरतलब हो कि इमरान खान का निजी लाइफ काफी विवादास्‍पद रहा है. उन्‍होंने दो-दो शादी की हैं. हालांकि दोनों से उनकी तलाक हो चुकी है. पेशे से पत्रकार रही रेहम खान इमरान की दूसरी पत्‍नी थी, जिससे कुछ दिनों पहले ही तलाक हुई. रेहम के साथ इमरान की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तलाक के बाद रेहम खान ने भी इमरान खान को लेकर कई गंभीर आरोप लगाये थे और उनपर हमला किया था. रेहम ने भी इमरान को महिला विरोधी बताया था और उनपर अत्‍याचार करने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें