1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. uae cricket board offers to host bcci amidst doubts over ipl event due to coronavirus

...तो UAE में खेला जाएगा IPL, BCCI को मिला ऑफर

By Agency
Updated Date

दुबई : अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि की है कि अगर भारत इस साल कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल विदेश में करने का फैसला लेता है तो उसने इसकी मेजबानी की इच्छा जताई है.

आईपीएल का 13वां सत्र मार्च के आखिर में शुरू होना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया. ऐसी अटकलें हैं कि ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप नहीं होने पर बीसीसीआई अक्टूबर में इसका आयोजन कर सकता है.

‘गल्फ न्यूज' की एक रिपोर्ट के अनुसार यूएई क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के सामने आईपीएल की मेजबानी की पेशकश की है. बोर्ड के महासचिव मुबाशशिर उस्मानी के हवाले से खबर में कहा गया, अतीत में अमीरात क्रिकेट बोर्ड आईपीएल की सफल मेजबानी कर चुका है. हम द्विपक्षीय और बहुराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंटों की पहले भी मेजबानी कर चुके हैं.

उन्होंने कहा कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेटबोर्ड को भी सत्र के बाकी मैच यहां कराने का प्रस्ताव दिया था. उन्होंने कहा, हमने इंग्लैंड और भारत दोनों के सामने प्रस्ताव रखा है. अगर दोनों में से कोई भी बोर्ड इसे स्वीकार करता है तो हमें खुशी होगी.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी आईपीएल की मेजबानी में दिलचस्पी दिखाई है. आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर दस जून को बोर्ड बैठक में फैसला लेगा जिसके बाद ही आईपीएल के आयोजन की तस्वीर साफ हो सकेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें