1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shikhar dhawan chennai super kings vs punjab kings ipl 2022 ravindra jadeja amh

IPL 2022: शिखर धवन ने रविन्द्र जडेजा की टीम को किया पस्‍त, जानें क्‍या बोले सीएसके के कप्‍तान

मैच हारने के बाद पुरस्कार समारोह में कप्तान रविन्द्र जडेजा ने कहा कि हमने बहुत अच्छी शुरुआत की थी. नयी गेंद से हमने अच्छे क्षेत्र में गेंदबाजी की, लेकिन मुझे लगा कि हमने आखिरी दो-तीन ओवर में 10-15 रन अधिक दे दिये.

By Agency
Updated Date
शिखर धवन
शिखर धवन
pti

IPL 2022 : शिखर धवन की नाबाद 88 रन की पारी के बाद आखिरी ओवरों में तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सोमवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स के को 11 रन से हराया. पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में 11 रन की शिकस्त झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविन्द्र जडेजा ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने आखिरी के ओवरों में 10-15 रन अधिक लुटा दिये.

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 187 रन बनाने के बाद चेन्नई को छह विकेट पर 176 रन पर रोक दिया. मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कप्तान रविन्द्र जडेजा ने कहा कि हमने बहुत अच्छी शुरुआत की थी. नयी गेंद से हमने अच्छे क्षेत्र में गेंदबाजी की, लेकिन मुझे लगा कि हमने आखिरी दो-तीन ओवर में 10-15 रन अधिक दे दिये. आखिरी के ओवरों में हम अपनी योजना को बहुत अच्छी तरह से अंजाम नहीं दे सके.

क्‍या कहा सीएसके के कप्तान रविन्द्र जडेजा

कप्तान रविन्द्र जडेजा ने 39 गेंद में 78 रन की पारी खेल चेन्नई को आखिर तक मैच में बनाये रखने वाले अंबाती रायुडू की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हम पंजाब की पारी को 170-175 रन के नीचे रोक सकते थे. जडेजा ने कहा कि इसके अलावा हमारी बल्लेबाजी भी शुरुआत के ओवरों में अच्छी नहीं रही, जिससे लक्ष्य हासिल करने का लय नहीं बन पाया.

मैन ऑफ द मैच चुने गये शिखर धवन

मैच में 59 गेंद में नाबाद 88 रन की पारी खेल मैन ऑफ द मैच चुने गये शिखर धवन ने कहा कि पारी की शुरुआत में धैर्य से खेलने का उन्हें फायदा हुआ. आईपीएल में छह हजार रन पूरे करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने शिखर ने कहा कि मैं हमेशा प्रक्रिया और सकारात्मक दृष्टिकोण पर काम करता हूं. इस पिच पर गेंद थोड़ी सी रूक कर आ रही थी. मैंने पारी की शुरुआत में धैर्य बनाए रखा और फिर जब मौका मिला तो आसानी से रन बटोरे.

जीत का श्रेय शिखर की बल्लेबाजी

पंजाब के कप्तान मयंक ने इस जीत का श्रेय शिखर की बल्लेबाजी के साथ कैगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी को दी. उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब अर्शदीप ने काफी बढ़िया गेंदबाजी की, उसे श्रेय देना चाहिए. इस पूरे सत्र में उसने मुश्किल समय में बढ़िया गेंदबाजी की है. रबाडा ने भी बढ़िया गेंदबाजी की है और सही समय पर रुतुराज गायकवाड़ और रायुडू का विकेट निकाला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें