36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GT vs CSK, IPL 2024: सीएसके ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

GT vs CSK, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 59 में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी करनी होगी. गुजरात के पास प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें काफी कम हैं, जबकि सीएसके चौथे नंबर पर है.

GT vs CSK, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 59 में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंउ के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. दोनों ही टीमों के लिए इस मैच जीत काफी जरूरी है. लीग चरण अपने आखिरी पड़ाव पर है और टीमों के बीच प्लेऑफ में शामिल होने की होड़ मची है. रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 11 में से 6 मुकाबले जीते हैं और 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर काबिज है. वहीं गुजरात टाइटंस की हालत ज्यादा ही खराब है. शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात का प्रदर्शन इस सीजन में कुछ खास नहीं रहा है. गुजरात ने अपने 11 में से 7 मुकाबले गंवाएं हैं और अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें नंबर पर मौजूद है.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन) : शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी.
इंपैक्ट प्लेयर : अभिनव मनोहर, संदीप वारियर, बीआर शरथ, दर्शन नालकंडे, जयंत यादव.
चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन) : रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह.
इंपैक्ट प्लेयर : अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, अरवेल्ली अवनीश, समीर रिजवी, मुकेश चौधरी.

IPL 2024: सीजन के बीच में ही लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी छोड़ सकते हैं केएल राहुल

IPL 2024: एमएस धोनी ने अपनी पेंटिंग पर ऑटोग्राफ देकर बनाया फैन का दिन, वीडियो वायरल

रुतुराज गायकवाड़ ने कही यह बात

टॉस जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे. ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा विकेट दिख रहा है. यह लक्ष्य का पीछा करने के लिए शानदार है, इसलिए हम लक्ष्य का पीछा करने जा रहे हैं. हमें लाल मिट्टी का विकेट ज्यादा पसंद नहीं आया. यहां की पिच काफी हद ते चेन्नई के जैसी है. आज के मैच में रचिन रवींद्र वापस आए हैं. कुछ मैचों में हमें चोटों ने काफी परेशान किया.

शुभमन गिल को जीत का भरोसा

टॉस के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि हम टॉस जीतने के बाद भी पहले बल्लेबाजी करना पसंद करते. अच्छा विकेट लग रहा है. प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की एक प्रतिशत संभावना है, इसलिए हम इसके लिए कड़ी मेहनत करेंगे. हम एक टीम के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में विश्वास करते हैं. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी सतह होनी चाहिए. हमारा एक ही लक्ष्य है कि हम रन बनाएंगे और उन पर अंकुश लगाने की कोशिश करेंगे. साहा की जगह वेड आए हैं. कार्तिक त्यागी डेब्यू कर रहे हैं. वह जोशुआ लिटिल के स्थान पर आए हैं.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें