27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: एमएस धोनी ने अपनी पेंटिंग पर ऑटोग्राफ देकर बनाया फैन का दिन, वीडियो वायरल

IPL 2024: इंडियंन प्रीमियर लीग 2024 में मुख्य आकर्षण महेंद्र सिंह धोनी ही है. जिस भी मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला होता है, वहां हजारों की संख्या में उनके फैंस मौजूद होते हैं. धोनी भी अपने फैंस की मनोकामना पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी आईपीएल में जहां भी सीएसके का मैच होता है, धोनी के फैंस वहां भारी संख्या में मौजूद होते हैं. माही की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक परेशान रहते हैं. कहा जाए तो धोनी दुनिया के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं. धोनी अपनी शांत स्वाभाव वाले इमेज के लिए भी जाने जाते हैं. चाहे मैदान पर कैप्टन कूल की भूमिका हो या एक शानदार फिनिशर की, माही हर काम में माहिर हैं. अपने फैंस के लिए माही के दिल में भी काफी प्यार है और वह उनकी मांगों को जरूर पूरा करते हैं. मैच के दौरान कई बार देखा गया कि धोनी ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भी मैदान पर आए, क्योंकि स्टेडियम धोनी-धोनी की शोर से गूंज रहा था.

https://www.instagram.com/p/C6rP2cGyKbm/

चोट से जूझ रहे हैं धोनी

मौजूदा आईपीएल सीजन में एमएस धोनी अपनी चोट से जूझ रहे हैं. बावजूद इसके वह अपनी शानदार बल्लेबाजी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में उनके क्रेजी फैनडम का एक खूबसूरत उदाहरण देखने को मिला. धोनी ने अपने फैन के हाथों से बनी एक पेंटिंग पर अपना ऑटोग्राफ देकर उसका दिन बना दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में, एक प्रशंसक धोनी की दो तस्वीरें लेकर उनके पास पहुंचा. पेंटिंग की खूबसूरती से धोनी बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने उसकी सराहना की और तस्वीर पर अपने ऑटोग्राफ दिए.

IPL इतिहास में पावरप्ले में बने हाईएस्ट स्कोर

IPL 2024 : इस बार एक मैच की दोनों पारियों में 200 रन इतने बार बने कि टूट गये सभी रिकॉर्ड

पंजाब के खिलाफ नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी

आईपीएल के मौजूदा सीजन की बात करें तो धोनी पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. यह देश उनके फैंस हैरान रह गए कि शार्दुल ठाकुर धोनी से पहले बल्लेबाजी के लिए आए थे. बाद में खबरें आई कि धोनी चोट के कारण बल्लेबाजी करने से बच रहे हैं. जबकि इरफान पठान और हरभजन सिंह ने कमेंट्री बॉक्स से कहा कि अगर धोनी इतने नीचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो उन्हें टीम का हिस्सा नहीं होना चाहिए.

कॉनवे होते तो धोनी मिलता आराम

उस मुकाबले के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि धोनी के पैर की मांसपेशियों में चोट है जिसके कारण वह मैदान पर ज्यादा देर तक दौड़ नहीं पाते. इसलिए अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए आते हैं. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया कि अगर डेवोन कॉन्वे उपलब्ध होते तो प्रबंधन कुछ मैचों मे जरूर धोनी को आराम देता. लोग यह नहीं जानते कि धोनी टीम के लिए कितना त्याग कर रहे हैं.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें