1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mi vs srh match highlights trent boult gets unbalanced while chasing a ball watch funny video mumbai indians rkt

IPL 2021, MI vs SRH: जब मैच के दौरान स्विमिंग करने लगा मुंबई इंडियंस का ये खतरनाक गेंदबाज, साथी खिलाड़ी भी हुए हैरान, वायरल हुआ VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रेंट बोल्ट का वायरल हुआ वीडियो
ट्रेंट बोल्ट का वायरल हुआ वीडियो
फोटो - मुंबई इंडियंस

IPL 2021, MI vs SRH Match Highlights : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2021 के नौवें मैच में जीत हासिल कर एक बार फिर बता दिया है कि वह इस लीग की सर्वश्रेष्ठ टीम क्यों हैं. शनिवार को मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) को 13 रनों से हरा हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस मैच में रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड की आक्रामक पारियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस के सर जीत का सेहरा बंधा. वही मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या भी हुआ.

शनिवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान मुंबई के ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने ऐसे अंदाज में फील्डिंग कि की उसे लेकर लोग खूब मजाक बना रहे हैं. मुंबई इंडियन्स के प्रमुख गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने क्रुणाल पांड्या की गेंद पर डेविड वॉर्नर का शॉट रोकने के लिए गेंद की तरफ दौड़ लगाई लेकिन वह गेंद को रोक ना सके. गेंद की तरफ भागते समय उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह काफी अजीबोगरीब तरीके से मैदान पर गिरे.

ट्रेंट बोल्ट के इस फील्डिंग को देखकर ऐसा लगा मानों जैसे वह समुंद्र में हो और सर्फिंग कर रहे हों. ट्रेंट बोल्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बोल्ट के साथ कुछ अलग ही हुआ फील्डिंग करने के एक अलग अंदाज से उनकी ट्विटर पर खिल्ली उड़ा रहे हैं. हांलाकि इस मैच में ट्रेंट बोल्ट ने इस मैच में भी शानदार गेंदबाजी की. आखिरी ओवर बोल्ट ने दो विकेट अपने नाम किए और 137 रनों पर ही हैदराबाद की पारी समेट दी.मुंबई के लिए राहुल और बोल्ट ने तीन-तीन विकेट लिये, जबकि बुमराह ने 14 रन देकर एक सफलता हासिल की.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें