1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 dc vs rcb match highlights delhi capitals captain rishabh pant commentary viral after glenn maxwell six watch video rkt

IPL 2021, DC vs RCB : विकेट के पीछे पंत की कमेंट्री से दुनिया लोटपोट, VIDEO में देखें मैक्सवेल के छक्के पर क्या बोले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विकेट के पीछे से पंत ने कमेंट्री के फिर दिवाने हुए लोग
विकेट के पीछे से पंत ने कमेंट्री के फिर दिवाने हुए लोग
twitter

IPL 2021, DC vs RCB : आईपीएल 2021 के 22वें मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने दिल्ली कैपिटल्स को बेहद रोमांचक मैच में 1 रन से मात दी. बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाया. जवाब में दिल्ली की टीम 4 विकेट खोकर 20 ओवर में केवल 170 रन ही बना पायी. दिल्ली पर जीत दर्ज कर आरसीबी फिर से अंक तालिका में टॉप में पहुंच गयी. इस मैच में भले ही दिल्ली की टीम मैच हार गई हो लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने की कमेंट्री ने एर बार फिर सबका ध्यान खींच लिया.

बता दें कि नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 22वें मुकाबले में ऋषभ पंत विकेट के पीछे अपनी कमेंट्री की वजह से फिर एक बार सुर्खियों में आ गए हैं. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी (RCB) की पारी के सातवें ओवर में दिल्ली के लिए अमित मिश्रा (Amit Mishra) गेंदबाजी करने आए. इस ओवर में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक लंबा छक्का लगाया. मैक्सवेल के इस छक्के को देख पंत ने विकेट के पीछे से कहा, 'बहुत तेज घुमाया ये तो.' पंत की कमेंटरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मालूम हो कि कल खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 1 रन से हरा दिया. इस मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे. आरसीबी की तरफ से आखिरी ओवर सिराज ने फेंका. दिल्ली की तरफ से क्रीज पर पंत और हेटमायर की जोड़ी थी, पर इन दोनों की जोड़ी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी. पंत और हेटमायर अंतिम ओवर में केवल 12 रन ही बनी पाए और मैच मात्र एक रन से गंवा बैठे. पंत ने 48 गेंदों का सामना किया, जिसमें 6 चौकों की मदद से नाबाद 58 रन बनाये. जबकि हेटमायर ने 25 गेंदों में 4 छक्के और दो चौके की मदद से नाबाद 53 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें