1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england t20 series virat kohli says i will open in ipl 2021 also t20 world cup cricket news in hindi rkt

IND vs ENG: विराट की टी20 वर्ल्ड कप पर निगाहें, बनेंगे परमानेंट ओपनर! जीत के बाद कोहली ने ओपनिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट की टी20 वर्ल्ड कप पर निगाहें
विराट की टी20 वर्ल्ड कप पर निगाहें
फोटो - ट्वीटर

IND vs ENG : अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में कल खेले गये पांचवे और अंतिम मुकाबले को भारत ने अपने नाम कर लिया है. इस मैच में कप्तान कोहली अलग ही अंदाज में नजर आए. विराट कोहली सबको चौंकाते हुए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने मैदान पर उतरे. इस सीरीज में पारी की शुरूआत भारत के लिए सबसे बड़ी समस्या बनी हुई थी, जिसके देखते हुए निर्णायक मुकाबले में कप्तान ने खुद ओपनिंग के लिए उतरे रोहित और कोहली की सलामी जोड़ी ने ऐसी शुरूआत की जिसकी जरूरत टीम इंडिया को थी.

रोहित और कोहली ने पहले विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की. रोहित शर्मा 64 रन बना कर आउट हुए तो कप्तान कोहली ने नाबाद रहते हुए 80 रनों की पारी खेली. इस दोनों बल्लेबाजों की शानदार पारियों के बदौलत ही टीम इंडिया इंग्लैंड के सामने 224 रनों का पहाड़ खड़ा कर सका. वहीं मैच और सीरीज जीतने के बाद रन मशीन कोहली ने ओपनिंग को लेकर बड़ा बयान दिया.

मैच खत्म होने के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि वह आईपीएल के 14वें सीजन में भी ओपनिंग करेंगे. कोहली ने मैच के बाद कहा, "आज एक क्लासिक रोहित शर्मा था, और फिर सूर्यकुमार ने नंबर तीन पर आकर अच्छी बल्लेबाजी की. हार्दिक ने शानदार तरीके से इसे खत्म किया. मैं आईपीएल 2021 में भी ओपनिंग करने जा रहा हूं. पहले भी मैं कई नंबरों पर बल्लेबाजी कर चुका हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अभी हमारे पास मजबूत मिडिल ऑर्डर है.

गौरतलब है कि अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये पांचवे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी के दम पर भारत ने इंग्लैंड को 5वें और अंतिम टी-20 मैच में 36 रन से हराया. इसी के साथ ही भारत ने पांच टी-20 की सीरीज 3-2 से जीत ली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें