1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng virender sehwag gave ravichandran ashwin the look of avengers thor funny tweet on all rounder performance india vs england 3rd test day 3 highlights cricket hindi news avd

IND vs ENG : सहवाग ने अश्विन को दिया 'अवेंजर्स थॉ‍र' का लूक, ऑलराउंडर प्रदर्शन पर किया मजेदार ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहवाग ने अश्विन को दिया 'अवेंजर्स थॉ‍र' का लूक
सहवाग ने अश्विन को दिया 'अवेंजर्स थॉ‍र' का लूक
twitter
  • भारत-इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में अश्विन ने बनाया शानदार शतक

  • अश्विन ने टेस्ट में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, एक पारी में पांच विकेट और शतक बनाने वाले दुनिया दूसरे और भारत के पहले खिलाड़ी बनें

  • अश्विन के ऑलरांडर प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविचंद्रन अश्विन ने बेहतरीन ऑलराउंडर प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये. जिस पिच पर टीम इंडिया और इंग्लैंड के अच्छे-अच्छे बल्लेबाज नहीं चल पाये, उसी पिच पर अश्विन ने शतक जमा दिया. चेन्नई में अश्विन के ऑलराउंडर प्रदर्शन पर सभी तारीफ कर रहे हैं.

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अश्विन को लेकर शानदार ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है. सहवाग ने अश्विन को फिल्मी कैरेक्टर अवेंजर्स थॉर का लूक दे दिया और मजेदार लाइन भी लिखा. सहवाग के इस ट्वीट को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

दरअसल सहवाग ने थॉर के चेहरे पर अश्विन का चेहरा सेट कर दिया और पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. पोस्ट के साथ-साथ सहवाग ने जो लिखा वो भी वायरल हो रहा है. सहवाग ने लिखा, ये पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छा नहीं है, कोई बात नहीं, अगर बैट ऐसा हो....अश्विन....

सहवाग के ट्वीट पर टूट पड़े लोग

सहवाग के कोई भी ट्वीट को उनके चाहने वाले बहुत पसंद करते हैं. दरअसल सहवाग मैदान जिस तरह से गेंदबाजों की धुनाई करके मजा लेते थे, उसी तरह क्रिकेट से सन्यास लेकर वो सोशल मीडिया में कमेंट्स कर मजे लेते हैं. लोगों ने सहवाग के इस ट्वीट पर अश्विन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ आर अश्विन ने 148 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 106 रनों की शतकीय पारी खेली. उन्होंने पहली पारी में पांच विकेट भी चटकाये. मजेदार बात ये है कि खेल के तीसरे दिन उन्होंने एक विकेट भी चटकाया. ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम पर अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. टेस्ट क्रिकेट में पांच विकेट और शतक बनाने वाले वो दुनिया के दूसरे और भारत के पहले खिलाड़ी बन गये हैं. अश्विन ने ऐसा कारनामा तीसरी बार किया है. इसके अलावा चेन्नई में शतक बनाने वाले वो भारत के दूसरे खिलाड़ी भी बने गये. इससे पहले चेन्नई में श्रीकांत ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था.

अश्विन के ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया इस समय जीत की दहलीज पर खड़ी है. इंग्लैंड की टीम को मैच बचाने के लिए दो दिनों में 429 रन बनाने हैं. जबकि उसके केवल 7 विकेट शेष रह गये हैं.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें