27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रिटिश एयरवेज ने कुंबले का सामान सुरक्षित पहुंचाया

बासेटेरे (सेंट कीट्स) : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले के कैरेबियाई दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि एयरलाइन्स की गलती से उनका बैग लंदन में ही छूट गया था लेकिन ब्रिटिश एयरवेज ने तत्परता दिखाकर आज उनका सामान सुरक्षित सेंट कीट्स पहुंचा दिया. भारतीय टीम कल सेंट कीट्स पहुंची थी […]

बासेटेरे (सेंट कीट्स) : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले के कैरेबियाई दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि एयरलाइन्स की गलती से उनका बैग लंदन में ही छूट गया था लेकिन ब्रिटिश एयरवेज ने तत्परता दिखाकर आज उनका सामान सुरक्षित सेंट कीट्स पहुंचा दिया.

भारतीय टीम कल सेंट कीट्स पहुंची थी और कुंबले ने हवाई अड्डे से ट्विटर पर फोटो साझा की थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि उनका बैग नहीं पहुंचा है. ब्रिटिश एयरवेज ने भी इसकी पुष्टि की थी और भारतीय कोच से बाकायदा माफी भी मांगी थी. इस एयरलाइन्स ने हालांकि आज ट्वीट करके बताया कि सामान सेंट कीट्स पहुंचा दिया गया है जहां बासेटेरे में भारतीय टीम को कल से वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है.
ब्रिटिश एयरवेज ने फिर से रोचक अंदाज में ट्वीट किया, ‘‘अनिल कुंबले हमें यह ‘घोषित’ करते हुए खुशी हो रही है कि आपके बैग की सफल ‘डिलीवरी’ कर दी गयी है. श्रृंखला के लिये शुभकामनाएं. ” यह पहला अवसर नहीं है जबकि ब्रिटिश एयरवेज ने किसी भारतीय क्रिकेटर से माफी मांगी हो.
पिछले साल नवंबर में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के एक सदस्य की टिकट कन्फर्म नहीं होने और सामान गलत स्थान पर पहुंचा देने के लिये एयरलाइन्स की खिंचाई की थी. यहीं नहीं इस घटना के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने ट्विटर पर तेंदुलकर का पूरा नाम पूछ दिया था जिस पर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने कड़ी प्रतिक्रिया की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें