27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वकार ने काफी देर से मांगी माफी : रमीज रजा

कराची : टी20 विश्व कप में टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के लिए कोच वकार युनूस की सार्वजनिक माफी से असंतुष्ट पूर्व कप्तान रमीज रजा और मोहम्मद युसूफ ने कहा है कि यह माफी काफी देर से मांगी गयी और नाकाफी है. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि वकार ने जिस तरह मीडिया के […]

कराची : टी20 विश्व कप में टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के लिए कोच वकार युनूस की सार्वजनिक माफी से असंतुष्ट पूर्व कप्तान रमीज रजा और मोहम्मद युसूफ ने कहा है कि यह माफी काफी देर से मांगी गयी और नाकाफी है. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि वकार ने जिस तरह मीडिया के सामने माफी मांगी, उससे वह काफी आहत हैं.

शोएब ने जियो न्यूज से कहा ,‘‘ वकार हमारे महान खिलाड़ियों में से एक है और उसे इस तरह माफी मांगते देखना दुखद था. मुझे नहीं लगता कि किसी एक के माफी मांगने से कुछ बदलेगा. पाकिस्तान क्रिकेट को ढर्रे पर लाने के लिए काफी प्रयास करने होंगे.” रमीज ने इसी चैनल पर कहा कि अतीत में भी कई लोगों को नतीजे नहीं दे पाने के बावजूद माफ किया गया है. उन्होंने कहा ,‘‘ कोई भी आलोचना का सामना करने या खुद इस्तीफा देने के लिए तैयार नहीं है.

यदि टीम अच्छे नतीजे देती तो हालात दीगर होते. दुखद बात यह है कि प्रदर्शन या मानसिकता में कोई बदलाव नहीं है. अब बदलाव का समय है.” युसूफ ने कहा कि अब वकार के माफी मांगने का कोई तुक नहीं है. उन्होंने कहा ,‘‘ वह हमारे महान खिलाडियों में से है और उसे जूनियर टीम देना बेहतर होगा जैसे कि राहुल द्रविड भारत के जूनियर खिलाडियों के साथ काम कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि वह अच्छे नतीजे और खिलाडी देंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें