24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैट से करोड़ों कमाते हैं विराट कोहली, धौनी से भी आगे निकले

मुंबई : टीम इंडिया के टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और वनडे टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर मीडिया में चर्चाओं का दौर चलते रहता है. इस बार मीडिया में दोनों को लेकर जो चर्चा हो रही है उसमें कोहली ने धौनी को बैट से कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया […]

मुंबई : टीम इंडिया के टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और वनडे टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर मीडिया में चर्चाओं का दौर चलते रहता है. इस बार मीडिया में दोनों को लेकर जो चर्चा हो रही है उसमें कोहली ने धौनी को बैट से कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बैट से कमाई के मामले में विराट कोहली धौनी से काफी आगे हैं. हालांकि धौनी देश के सबसे महंगे ब्रैंड एंबेस्‍डर हैं.

धौनी को स्‍पार्टन स्टिकर लगाने के लिए छह करोड़ मिलते हैं. वहीं एमआरएफ बैट इस्‍तेमाल करने वाले कोहली को इसके लिए आठ करोड़ रुपये मिलते हैं. इसके अलावा विराट कोहली को मैदान पर कपड़े और शूज इंडॉर्स करने के अलग से दो करोड़ मिलते हैं. लेकिन एक मामले में धौनी कोहली से आगे हैं. ऑफफील्‍ड इंडॉर्समेंट के लिए कोहली को जहां पांच करोड़ मिलते हैं, वहीं महेंद्र सिंह धौनी को इसके लिए आठ करोड़ रुपये दिये जाते हैं.

सुरेश रैना और रोहित शर्मा अपने बल्‍ले में सिएट का स्टिकर लगाते हैं और इसके लिए उन्‍हें दो से तीन करोड़ रुपये मिलते हैं. टीम इंडिया में ‘गब्‍बर’ के नाम से मशहूर शिखर धवन के बल्‍ले को एफआरएफ स्‍पॉन्‍सर करता है और इसके लिए उन्‍हें तीन करोड़ मिलते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें