25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैक्सवेल ने कहा, रिकार्ड के लिए खेलते हैं भारतीय खिलाड़ी, स्मिथ-फिंच ने बताया निजी विचार

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच ने आज अपनी टीम के साथी ग्लेन मैक्सवेल के भारतीय बल्लेबाजों को ‘रिकार्ड के लिये खेलने वाले’ संबंधित टिप्पणी पर सहमति नहीं जतायी और कहा कि यह मैक्सवेल के निजी विचार हैं. ऑलराउंडर मैक्सवेल ने भारतीय बल्लेबाजों की यह कहकर आलोचना की थी कि वे टीम […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच ने आज अपनी टीम के साथी ग्लेन मैक्सवेल के भारतीय बल्लेबाजों को ‘रिकार्ड के लिये खेलने वाले’ संबंधित टिप्पणी पर सहमति नहीं जतायी और कहा कि यह मैक्सवेल के निजी विचार हैं.

ऑलराउंडर मैक्सवेल ने भारतीय बल्लेबाजों की यह कहकर आलोचना की थी कि वे टीम हित के बजाय निजी उपलब्धियों को लेकर अधिक चिंतित रहते हैं. फिंच ने पत्रकारों से कहा, ‘‘भारतीय खिलाडियों को स्वार्थी कहने की बात पूरी तरह से ग्लेन के विचार है. ये मेरे निजी विचार नहीं हैं. ” उन्होंने कहा, ‘‘विराट कोहली ने 80 गेंदों पर शतक जड़ा और उस पारी में कुछ भी स्वार्थीपन नहीं था. वह असाधारण पारी थी.

शिखर धवन ने 95 गेंदों पर शतक पूरा किया. मेरा मानना है कि उसने रोहित शर्मा के साथ भारत को तेज शुरुआत दिलायी. भारत में कुछ बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. विराट अब तक 25 शतक बना चुका है. यह अविश्वसनीय उपलब्धि है. ” इस बीच स्मिथ ने कहा कि किसी उपलब्धि के करीब पहुंचने पर बल्लेबाज का धीमा पड़ना नैसर्गिक है. उन्होंने कहा, ‘‘यह दुनिया में किसी के साथ भी हो सकता है.

जब आपके करीब कोई उपलब्धि होती है और वह आपके दिमाग में रहती है तो आप थोड़ा धीमा पड़ जाते हैं. मेरा मानना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा शानदार खिलाड़ी है और उन्होंने खूबसूरत बल्लेबाजी की और मुझे उनमें किसी तरह का स्वार्थीपन नहीं लगता है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें